अगर देश में ऐसा प्रधानमंत्री हो जो खुद को ‘बाबा’ समझता हो तो लोगों में अंध विश्वास बढ़ेगा- संजय राउत

KNEWS DESK- पूरे देश में हाथरस कांड को लेकर सियासत गरमा गई है। तमाम बड़े नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। इसी बीच शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अगर देश में ऐसा प्रधानमंत्री हो जो खुद को बाबा समझता हो तो लोगों का अंधविश्वास बढ़ेगा।

शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख संजय राउत ने हाथरस कांड पर प्रतिक्रिया देते हुए आरोप लगाया कि लोगों में अंधविश्वास बढ़ रहा है, क्योंकि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, जो खुद को ‘बाबा’ मानते हैं। महाराजों के प्रति अंधविश्वास है। हम आस्था के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन अंधविश्वास अच्छा नहीं है। यहां तक ​​कि हमारे प्रधानमंत्री भी खुद को ‘बाबा’ मानते हैं। मुझे नहीं पता कि वे ‘भोले बाबा’ हैं या किसी और तरह के ‘बाबा’, लेकिन वे खुद को भगवान का अवतार मानते हैं, जिसका मतलब है कि वे जैविक रूप से पैदा नहीं हुए, बल्कि स्वर्ग से यहां आए हैं। वे गुफाओं में ‘तपस्या’ करते हैं। अगर हमारे देश में ऐसा प्रधानमंत्री होगा, तो लोगों में अंधविश्वास बढ़ेगा।

बता दें कि हाथरस कांड की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि भोले बाबा के सत्संग में 2.5 लाख से अधिक लोग एकत्र हुए, जबकि अनुमति केवल 80,000 लोगों के लिए दी गई थी। इसके लिए कौन जिम्मेदार है? हम ऐसे बाबाओं के सत्संग में जाते हैं और उन्हें स्थापित होने में मदद करते हैं। लोग उनका अनुसरण करते हैं। संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री की तरह व्यवहार करना चाहिए। अपने दिल में आस्था बनाए रखें। लोगों को यह भ्रम न दें कि आप स्वयं बाबा या भोले महाराज हैं। उन्होंने महाराष्ट्र के वर्तमान मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधा और कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे असम, गुवाहाटी, कामाख्या जाकर भगवान के सामने बलि के शिकार (ज्यादातर जानवर) रखते हैं। क्या यह अंधविश्वास नहीं है? लोग किसका अनुसरण करेंगे?

ये भी पढ़ें- राजस्थान में बीजेपी को बड़ा झटका, कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीना ने दिया इस्तीफा

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.