कांग्रेस सत्ता में होती तो वन रैंक, वन पेंशन कभी लागू नहीं होती, ऋषिकेश में बोले पीएम मोदी

उत्तराखंड-  पीएम मोदी ने उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने सुनिश्चित किया कि वन रैंक, वन पेंशन लागू हो, उन्होंने कहा, “अगर कांग्रेस सत्ता में होती तो वन रैंक, वन पेंशन कभी लागू नहीं होती।

पीएम मोदी ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में होती तो वन रैंक, वन पेंशन कभी लागू नहीं होती। मोदी ने गारंटी दी थी और उन्होंने यह सुनिश्चित किया।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कहा कि वह वन रैंक, वन पेंशन लागू करते समय सैनिकों को 500 करोड़ रुपये देगी। उन्होंने कहा कि मोदी ने वन रैंक, वन पेंशन लागू किया और सेवानिवृत्त सैनिकों को 1 लाख करोड़ रुपये से अधिक दिए जो उनके बैंक खातों में पहुंचे।

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड में भी सैनिकों के परिवारों को 3.50 करोड़ रुपये से ज्यादा मिले हैं। उत्तराखंड के रुद्रपुर में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित किया था और राहुल गांधी पर उनकी उस टिप्पणी के लिए तीखा हमला बोला था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें तीसरा कार्यकाल मिला तो देश में “ज्वलंत” हो जाएगा और उन्होंने लोगों से सफाया करने को कहा। राज्य की पांचों लोकसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 19 अप्रैल को मतदान कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें-   अजय देवगन की ‘मैदान’ देखने के बाद जावेद अख्तर ने शेयर किया रिव्यू, जानें लेखक को कैसी लगी फिल्म

About Post Author