“कोई भी अधिकारी संलिप्त पाया गया तो उसे बख्शा नहीं जाएगा”, भ्रष्टाचार के मामले को लेकर सीएम मनोहर लाल खट्टर का बड़ा बयान

KNEWS DESK- भ्रष्टाचार के मामले को लेकर सीएम मनोहर लाल खट्टर का बड़ा बयान सामने आया है। भ्रष्टाचार के मामले को लेकर बोलते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने अचानक ही अपनी जेब से गीता की एक छोटी प्रति निकाली और उसपर हाथ रखकर कसम खाई कि सरकारी नौकरियों में भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर अगर कोई भी अधिकारी संलिप्त पाया गया तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

सीएम मनोहर लाल खट्टर कांग्रेस विधायक रघुवीर कादयान से बहस के दौरान जवाब दे रहे थे, जब उन्होंने गीता की कसम खाई। दरअसल, तीन दिवसीय हरियाणा विधानसभा शीतकालीन सत्र 2023 के दूसरे दिन की कार्यवाही काफी ज्यादा हंगामेदार रही। पक्ष और विपक्ष में कई मुद्दों पर जमकर बहस हुई।

हाईकोर्ट के न्यायाधीश इस मामले की करेंगे जांच

हरियाणा विधानसभा की कार्यवाही सोमवार को 15 मिनट के लिए स्थगित कर दी गई थी, जब कांग्रेस ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर उसके विधायक के खिलाफ आरोप लगाने को लेकर निशाना साधा। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि यह निर्णय लिया गया है कि हाईकोर्ट के न्यायाधीश इस मामले की जांच करेंगे। यौन उत्पीड़न मामले में पिछले महीने गिरफ्तार किए गए जींद के स्कूल प्रधानाध्यापक को लेकर शुक्रवार को विधानसभा में चौटाला और कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल के बीच तीखी नोकझोंक हुई।

इसके अलावा महिला खिलाड़ियों से यौन उत्पीड़न मामले में इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने सदन से वॉक ऑउट कर दिया। सदन में गीता भुक्कल के ऊपर लगे आरोपों पर भी सीएम मनोहर लाल और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा के बीच बहसबाजी देखने को मिली। वहीं विधानसभा की कार्यवाही आज सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई थी।

ये भी पढ़ें-   चीन में भूकंप के तेज झटकों से मची तबाही, 100 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर

About Post Author