शक्ति बचाने के लिए जान की बाजी लगा दूंगा, राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बोले पीएम मोदी

KNEWS DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार यानी आज तेलंगाना के निज़ामाबाद लोकसभा क्षेत्र के जगतियाल में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ शक्ति के विनाश की बात करने वाले लोग हैं और दूसरी तरफ शक्ति की पूजा करने वाले लोग हैं। पीएम ने कहा कि आगामी 4 जून को पता चल जाएगा कि कौन शक्ति का विनाश कर सकता है और कौन शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वे दिन-रात मोदी-मोदी कहते हैं…क्या वे कुछ करते हैं? क्या आपने कभी भारत माता की जय सुनी है? वे 100 बार मोदी कहते हैं लेकिन भारत माता को एक बार भी याद नहीं करते। बीआरएस और कांग्रेस भले ही कवर फायर में लगें, उनकी हर लूट का हिसाब लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी तेलंगाना के लोगों को गारंटी दे रहे हैं कि तेलंगाना को लूटने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

पीएम मोदी ने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस कवर फायर में लग सकते हैं, उनकी हर लूट का हिसाब लिया जाएगा।” उन्होंने कहा, ”मोदी तेलंगाना के लोगों को गारंटी दे रहे हैं कि तेलंगाना को लूटने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

पीएम मोदी ने पिछले हफ्ते हैदराबाद की मल्काजगिरी लोकसभा सीट पर रोड शो किया और राज्य के नगरकुर्नूल में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया।

निवर्तमान लोकसभा में निज़ामाबाद और करीमनगर दोनों पर भाजपा का कब्ज़ा है। बीजेपी ने 2019 के आम चुनावों में तेलंगाना की 17 लोकसभा सीटों में से चार पर जीत हासिल की थी और 2024 में अपनी सीटों में सुधार करना चाह रही है, जहां वह अकेले चुनाव लड़ेगी।

तेलंगाना से अधिक सीटें जीतना दक्षिण में महत्वपूर्ण चुनावी पैठ बनाने की भाजपा की योजना का हिस्सा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि तेलंगाना में लोकसभा चुनाव 13 मई को होंगे।

ये भी पढ़ें-  सिद्धार्थ की योद्धा का बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू, जानें फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन

About Post Author