हिमाचल कांग्रेस के शीर्ष नेता तजिंदर सिंह बिट्टू भाजपा में हुए शामिल, अश्विनी वैष्णव और विनोद तावड़े ने किया स्वागत

KNEWS DESK-  अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के हिमाचल प्रदेश प्रभारी सचिव तजिंदर पाल सिंह बिट्टू ने अपने पद और कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया और नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हो गए। कांग्रेस नेता का केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने बीजेपी में स्वागत किया।

केंद्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास मॉडल की सराहना की और उन्होंने कहा कि विकास मॉडल के कारण ही विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। देश और सभी राज्यों के लिए प्रधान मंत्री का विकास मॉडल, चाहे वह रेलवे हो, राजमार्ग हो या कपड़ा हो, प्रत्येक क्षेत्र उनके विकास के मॉडल के तहत बदल गया है। इससे सभी राजनीतिक कार्यकर्ताओं में उत्साह की एक नई लहर और विश्वास की भावना पैदा हुई है।

भगवा पार्टी में शामिल होने के बाद, जिंदर पाल सिंह बिट्टू ने कहा कि जब मैंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया, तो मैं भावुक हो गया क्योंकि मैं पिछले 35 वर्षों से कांग्रेस के साथ हूं, लेकिन आज पंजाब की भलाई के लिए मैं भाजपा में शामिल हुआ हूं। यह पंजाब के लिए महत्वपूर्ण है। विकास के लिए केंद्र सरकार के साथ तालमेल बिठाएं। पंजाब की 13 लोकसभा सीटों के लिए मतदान सात चरण के आम चुनाव के आखिरी चरण में 1 जून को होगा – जब उत्तर भारत आमतौर पर भीषण गर्मी की चपेट में रहता है।

ये भी पढ़ें-   राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी करवाने की अफवाहों पर लगाई रोक, कहा- ‘मैंने फिलर वर्क करवाया…’

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.