हरियाणा: AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा को पांच गारंटीयां दीं, चुनावी प्रचार को लेकर बढ़ी हलचल

KNEWS DESK – हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए पांच अक्टूबर को चुनाव होने हैं| आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने रविवार को गुरुग्राम के बादशाहपुर में चुनावी राज्य हरियाणा को पांच गारंटीयां दीं। केजरीवाल ने मुफ्त बिजली, सरकारी स्कूलों में शिक्षा, अस्पतालों में फ्री इलाज, युवाओं को रोजगार और 18 साल से ऊपर की हर महिला को 1000 रुपये देने का वादा किया।

हरियाणा में कोई भी सरकार AAP के बिना नहीं बनेगी, केजरीवाल के इस बयान के  क्या हैं मायने? । Analysis - Kejriwal statement No government will be  formed in Haryana without AAP
आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने रविवार को हरियाणा के गुरुग्राम स्थित बादशाहपुर में चुनावी रैली में पांच महत्वपूर्ण गारंटियां दीं। उन्होंने कहा कि अगर लोग आम आदमी पार्टी को वोट देते हैं, तो उनकी सरकार मुफ्त बिजली, सरकारी स्कूलों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, अस्पतालों में मुफ्त इलाज, युवाओं को रोजगार और 18 साल से ऊपर की हर महिला को 1000 रुपये की सहायता सुनिश्चित करेगी। केजरीवाल एएपी उम्मीदवार वीर सिंह राणा के लिए प्रचार कर रहे थे।

केजरीवाल ने कहा, ”मैं आपसे वादा करता हूं कि अगर आप आम आदमी पार्टी को वोट देंगे और वीर सिंह राणा को अपना विधायक बनाएंगे तो मैं आपके बच्चों का अच्छा भविष्य बनाऊंगा।” हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए पांच अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। नतीजे आठ अक्टूबर को आएंगे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.