पाकिस्तान में वायरल होने लगा पीएम मोदी का पुराना वीडियो, यूजर्स ने की खिंचाई

के-न्यूज, पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने कहा कि हमें भारत से सबक मिल चुका है, हम अब शांति से रहना चाहते हैं, इसके बाद पीएम मोदी का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (Pakistan Prime Minister Shahbaz Sharif) ने एक इंटरव्यू में कहा है कि हम शांति से रहें, तरक्की करें या फिर एक-दूसरे से झगड़कर अपना समय और संसाधन बर्बाद करें। भारत के साथ हमारे तीन युद्ध हुए और इससे गरीबी और बेरोजगारी ही आई है। पाक पीएम (Pakistan Prime Minster) ने यह भी कहा कि हमने अपना सबक सीख लिया है। हम अब शांति से जीना चाहते है। शहबाज शरीफ के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर पीएम मोदी (PM Narendra Modi) का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान पर क्या बोले थे पीएम मोदी?

शहबाज शरीफ के बयान के बाद पीएम मोदी का वीडियो वायरल (PM Modi Viral Video) हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं, “हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी है। उसे कटोरा लेकर दुनिया भर में घूमने के लिए मैंने मजबूर कर दिया है।” पीएम मोदी ने यह बयान 2019 के लोकसभा चुनाव में दिया था, PM मोदी तब राजस्थान के बाड़मेर में रैली को संबोधित कर रहे थे। पीएम मोदी के इसी वीडियो के जरिये शहबाज शरीफ पर विरोधी भी तंज कस रहे हैं। बता दें कि इंटरव्यू के दौरान शहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) ने पीएम मोदी को सन्देश देते हुए कहा, “हम गरीबी को खत्म करना चाहते हैं, आइए एक साथ बैठें और कश्मीर जैसे ज्वलंत मुद्दों का समाधान करने के लिए गंभीरता और ईमानदारी से बात करें।” भारत के साथ साथ शहबाज शरीफ के इस बयान की चर्चा पाकिस्तान (Pakistan PM) में भी खूब हो रही है क्योंकि पाकिस्तान में शहबाज के विरोधी पीएम मोदी के बयान को शेयर कर हमले कर रहे हैं। गौरतलब है कि पाकिस्तान में महंगाई से जनता त्रस्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.