बेटे के इलाज की गुहार लगाते रहे पूर्व BJP सांसद, डॉक्टरों ने मरीज को हाथ तक नहीं लगाया, हुई मौत

KNEWS DESK- यूपी की राजधानी लखनऊ में बीजेपी के पूर्व सांसद भैरों प्रसाद मिश्रा अपने बेटे का इलाज कराने पीजीआई अस्पताल पहुंचे जहां उनको समय पर इलाज न मिल पाने के कारण उनके बेटे की मौत हो गई। उनका कहना है कि वो बेटे के इलाज के लिए डॉक्टरों से गुहार लगाते रहे लेकिन डॉक्टरों ने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया यही कारण है कि उनके बेटे की मौत हो गई।

सपा चीफ अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को घेरा

यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने पूर्व बीजेपी सांसद भैरों प्रसाद मिश्रा के बेटे की मौत पर दुख जताते हुए जांच की बात कही है। उन्होंने लखनऊ पीजीआई के निदेशक को चेतावनी जारी करते हुए जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले को लेकर पूर्व सीएम और सपा चीफ अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को घेरा था।

ब्रजेश पाठक ने सोमवार (30 अक्टूबर) को एक्स पर पोस्ट किया, “पीजीआई, लखनऊ में पूर्व सांसद भैरों प्रसाद मिश्रा जी के सुपुत्र के दु:खद निधन के संबंध में सरकार ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। प्रथम दृष्टया जांच में दोषी पाए गए संबंधित चिकित्सक को संस्थान से कार्य मुक्त किया जा रहा है। भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो इस संबंध में निदेशक, पीजीआई को चेतावनी भी दी गई है.”

ये है पूरा मामला

बीजेपी के पूर्व सांसद भैरों प्रसाद मिश्रा के बेटे प्रकाश मिश्रा की तबीयत खराब होने पर उनको लखनऊ के पीजीआई अस्पताल ले जाया गया था। आरोप है कि यहां उनको इलाज नहीं मिल पाया। पूर्व सांसद खुद वहां मौजूद डॉक्टरों से इलाज की गुजारिश करते रहे, लेकिन मौजूद डॉक्टरों ने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया। भैरों प्रसाद मिश्रा 2014 में बांदा लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर सांसद चुने गए थे। उनके बेटे प्रकाश (42) गुर्दे की बीमारी जूझ रहे थे। जिन्हें शनिवार रात को पीजीआई लाया गया था।

ये भी पढ़ें-    मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज, सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

About Post Author