हमास का समर्थन करने वाले गद्दार, बीजेपी नेता संगीत सोम ने किसके लिए दिया ये बयान

KNEWS DESK- इन दिनों इजरायल और हमास के बीच जारी जंग का असर भारत में खूब देखने को मिल रहा है। इजरायल पर हमास ने हजारों की संख्या में मिसाइलें दागी जिसके जवाब में इजरायल भी अब गाजा पट्टी पर बिना रूके हमला कर रहा है। इस मुद्दे पर भारत में जमकर राजनीति होती नजर आ रही है। बीते दिनों की बात करें तो अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हमास के समर्थन में छात्रों ने रैली निकाली, जिसके बाद अब इस मुद्दे पर राजनीति तेज हो गई है।

हमास का समर्थन करने वाले गद्दार

एक तरफ जहां हैदराबाद सांसद और एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी से अपील की थी कि गाजा में फंसे लोगों की मदद करें साथ ही सांसद ने फिलिस्तीन का खुलेआम समर्थन किया। तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी के फायरब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम ने इस मामले पर बोलते हुए कहा कि देश में हमास जैसा आतंकवादी संगठन खड़ा करने की तैयारी चल रही है। जिसके लिए 50 से लेकर 100 रुपये की रसीद काटकर चंदा इकट्ठा किया जा रहा है। उनका कहना है कि इससे बचने के लिए एक विशेष समुदाय के ठेला और खोमचा लगाने वालों से सामान खरीदने का बहिष्कार करना होगा।

साथ ही निशाना साधते हुए संगीत ओम ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हमास के समर्थन करने वालों को गद्दार बताया और कहा कि उत्तरप्रदेश से करोड़ों और देश से अरबों पैसा कहां जा रहा है जांच एजेंसियों की इसकी जांच करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि एएमयू जैसे संस्थानों में ताला डाल देना चाहिए। उनका कहना है कि यह लोग हमास के अत्याचार पर बोलने से बच रहें हैं और चंद गुंडे देशद्रोही हमास के समर्थन में खड़े हैं।

ये भी पढ़ें-  अमेठी से तीन तलाक का मामला आया सामने, पति ने फोन पर पत्नी को दिया तलाक

हमास का किया समर्थन

बीजेपी नेता संगीत सोम मेरठ में क्षत्रिय चेतना चिंतन बैठक में पहुंचे थे। इस दौरान संगीत सोम ने इजरायल का खुलकर समर्थन और हमास का विरोध किया। संगीत सोम ने कहा की ‘हमास के आतंकवादी अत्याचार कर रहें हैं, बच्चों महिलाओं की हत्या हो रही है। एएमयू और कश्मीर तक चंद गुंडे हमास का समर्थन कर रहें हैं, इसलिए एएमयू पर ताला डाल देना चाहिए। एएमयू जैसी संस्थाएं आतंकवाद का अड्डा बनी हैं यहां आतंकवाद का पाठ पढ़ाया जा रहा है.’ बता दें कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने खुलकर फिलिस्तीन का समर्थन किया है और हमास के समर्थन में जुलूस निकाला गया। वहीं दूसरी ओर एआईएमआईएम नेता असुद्दीन ओवैसी भी फिलिस्तीन का समर्थन करते नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें-   ट्रांस यमुना में निकाली गयी भव्य कलश यात्रा, श्री मां राजराजेश्वरी कैला देवी मंदिर पर श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन

About Post Author