अतीक को एक बार फिर से सताया एनकाउंटर का खौफ़, बोला “मैं सिर्फ आपकी वजह से सुरक्षित हूं”

knews desk,  अतीक अहमद को एक बार फिर यूपी पुलिस साबरमती जेल से प्रयागराज ला रही है। इस बार भी अतीक को उसी रूट से लाया जा रहा है जिस रूट से कुछ दिनों पहले लाया गया था। राजस्थान से होते हुए उसका काफिला बुधवार तड़के मध्य प्रदेश के शिवपुरी पहुंच गया। शिवपुरी में मीडिया से बातचीत में अतीक काफी डरा हुआ नजर आया। उसने कहा कि “मैं सिर्फ आपकी (मीडिया) वजह से सुरक्षित हूं।” इससे पहले उसने साबरमती जेल से बाहर निकलते ही कहा था कि “ये मुझे मारना चाहते हैं।”

 

क्यों लाया जा रहा प्रयागराज

अतीक अहमद को एमपी-एमएलए कोर्ट ने उमेश पाल के अपहरण मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई थी। अब पुलिस उसे उमेश पाल की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए लाया जा रहा है। अतीक अहमद को प्रयागराज पुलिस उमेश पाल हत्याकांड में अब आरोपी बना चुकी है। उसी का कोर्ट से जारी वारंट-बी लेकर प्रयागराज पुलिस साबरमती जेल गई थी। अतीक अहमद को भी मर्डर केस में कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके बाद पुलिस रिमांड मांगेगी।

कड़ी सुरक्षा के बीच लाया जा रहा यूपी

अतीक को पहले लाने वाली पुलिस टीम ही इस बार भी भेजी गई है। पुलिस की टीम में प्रभारी निरीक्षक और 30 कॉन्स्टेबल मौजूद हैं। इसके अलावा एक जीप और दो बंदी रक्षक वाहन भी भेजा गया है। पुलिस वैन में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। उसे बॉयोमैट्रिक लॉक वाले पुलिस वैन में रखा गया है, जिसका एक्सेस कुछ ही पुलिसकर्मियों को दिया गया है। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों को बॉडी वोर्न कैमरा पहनाया गया है। कई जवान बुलेटप्रूफ जैकेट पहनकर मुस्तैद हैं।

बार-बार सता रहा एनकाउंटर का डर

अतीक अहमद ने कहा कि साबरमती जेल में मुझे बहुत परेशान किया जा रहा है। मैंने वहां से कोई फोन नहीं किया, वहां पर जैमर लगे हुए हैं। मैंने जेल से कोई साजिश नहीं रची। 6 साल से मैं जेल में हूं। मेरा पूरा परिवार बर्बाद हो चुका है। अतीक अहमद ने कहा, “मैं सुरक्षा को लेकर संतुष्ट हूं। कोर्ट से जो फैसला होगा वह मानेंगे।” वहीं, योगी सरकार को लेकर अतीक अहमद ने कहा कि “न्याय करे। बच्चों और महिलाओं का उत्पीड़न न करे।” उसने कहा था कि “उसे और उसके पूरे परिवार को पुलिस से खतरा है। उमेश पाल हत्याकांड में उसे झूठा फंसाया जा रहा है। पुलिस उसका एनकाउंटर कर सकती है।” उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस अब तक दो बदमाशों का एनकाउंटर कर चुकी है।

 

About Post Author