पीएम मोदी के आवास के ऊपर दिखा ड्रोन, एक्शन में आई SPG और पुलिस

KNEWS DESK… PM मोदी के आवास के ऊपर सोमवार यानी आज सुबह ड्रोन उड़ने की जानकारी से हड़कंप मच गया। SPG ने दिल्ली पुलिस को इस बारे में सूचना दी, जानकारी मिलते ही आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

आपको बता दें कि पीएम मोदी के आवास के ऊपर ड्रोन दिखने की खबर से तहलका मच गया। एसपीजी ने सोमवार सुबह करीब पांच बजे दिल्ली इलाके के बड़े अधिकारी और भारी फोर्स ड्रोन की तलाश में जुट गई। हालांकि अभी तक ड्रोन मिल नहीं पाया था। जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री आवास और उसके आसपास का इलाका नो फ्लाइंग जोन में आता है। सोमवार की सुबह एनडीडी कंट्रोल रूम को पीएम आवास के पास एक अज्ञात उड़ने वाली वस्तु के बारे में सूचना मिली थी। जिसके बाद नई दिल्ली जिले के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त डॉ हेमंत तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास के ऊपर नो फ्लाइंग जोन में ड्रोन उड़ने की जानकारी मिली थी। सुबह 5:30 बजे एसपीजी ने पुलिस से संपर्क किया था। फिलहाल जांच जारी है।

पुलिस के अधिकारी ने दी जानकारी

दिल्ली पुलिस ने कहा, ‘एनडीडी नियंत्रण कक्ष में पीएम आवास के पास अज्ञात उड़ने वाली वस्तु के बारे में एक सूचना प्राप्त हुई थी.आस-पास के इलाकों में काफी खोजबीन की गई लेकिन ऐसी कोई वस्तु नही मिली एयर ट्रैफिक कंट्रोल रूम से भी संपर्क किया गया । उन्हे भी पीएम आवास के पास ऐसी कोई उड़ान वाली नही मिली।

About Post Author