कंझावला केस में अंजलि का एक ओर दोस्त आया सामने.. दोस्त के खुलासों ने निधि की बढ़ाई मुसीबतें

के न्यूज दिल्ली, दिल्ली के कंझावला मामले ने अब एक ओर नया मोड़ आ गया है. अंजलि का एक ओर दोस्त अब सामने आया है. पीड़िता के दोस्त ने जो खुलासे किए है उसने निधि की मुश्कीलें ओर बड़ा दी है.

दिल्ली के कंझावला केस में अब पुलिस के हाथ एक ओर गवाह लगा है. लड़के ने दावा किया है कि वो उस रात उसी होटल में मौजूद था. पीड़िता का ये दोस्त पार्टी वक्त अन्य लड़को के साथ मौजूद था. उसने बताया पार्टी के वक्त निधि और अंजलि के बीच पैसे को लेकर लड़ाई हुई थी. लड़के के इस दावे ने निधि के लिए मुश्किलें बढ़ा दी है. इस दावे के बाद पूरा का पूरा शक निधि के ऊपर जाता है.

 

पहले भी गलत हो चुके है निधि के दावे

इस केस में निधि ने पुलिस से बात करते हुए कहा था, अंजलि जब पार्टी से बाहर निकली थी. तो उसने काफी शराब पी रखी थी. निधि के माना करने के बाद भी उसने गाड़ी चलाने की जिद की. गाड़ी चलाते वक्त वो और अंजलि एक बार ट्रक से भिड़ते-भिड़ते भी बचे थे. पर अंजलि के फैमिली डॉक्टर ने निधि के इस दावे को पूरी तरह से नाकार दिया है. उन्होंने बताया निधि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शराब का एक अंश भी नही मिला है. जिसके बाद निधि का शराब वाला दावा पूरी तरह से गलत साबित हुआ है.

पीड़िता की मां ने भी पहचाने से किया था इंकार

निधि के सामने आने के बाद उसने जो भी दावे किए है. वो सब कहीं ना कही निधि के ऊपर ही सवाल खड़े कर रहे थे. जिसको लेकर पुलिस निधि से कई तरह के सवाल कर रही. वही निधि के सामने आने पर पीड़िता की मां ने निधि को पहचाने से बिलकुल ही इंकार कर दिया था. उनकी मां ने दावा किया था, कि वो निधि नाम की किसी भी लड़की को नहीं जानती है. ना ही पीड़िता ने कभी इस नाम की किसी सहेली के बारे में बताया था.