दिल्ली: एयर इंडिया एक्सप्रेस की 80 से ज्यादा उड़ानें रद्द, केबिन क्रू की कमी है वजह

KNEWS DESK- एयर इंडिया एक्सप्रेस ने टाटा ग्रुप के मालिकाना हक वाली एयरलाइन में कथित मिस मैनेजमेंट के विरोध में 80 से ज्यादा उड़ानें रद्द कर दी हैं। बता दें कि बड़ी संख्या में एयरलाइन के क्रू मेंबर बीमारी का हवाला देकर छुट्टी पर चले गए हैं। जिस कारण कंपनी ने ये कदम उठाया है। इतना ही नहीं छुट्टी पर गए कर्मचारियों ने लीव के लिए कोई नोटिस भी नहीं दिया है।

बता दें कि पिछले कुछ समय से एयर इंडिया एक्सप्रेस और एआईएक्स कनेक्ट के मर्जर की वजह से एयरलाइन के क्रू मेंबर गुस्से में हैं। एआईएक्स को एयर एशिया इंडिया के नाम से जाना जाता था। सूत्रों ने बुधवार को कहा कि कम स्टाफ की वजह से करीब 300 केबिन क्रू छुट्टी पर चले गए हैं। इस वजह से कोच्चि, कालीकट और बेंगलुरू समेत कई उड़ानें रद्द कर दी गईं।

सोशल मीडिया पर यात्रियों ने बताई परेशानी

पिछले महीने के आखिर में एयर इंडिया एक्सप्रेस केबिन क्रू के एक सेक्शन की नुमाइंदगी करने वाली यूनियन ने आरोप लगाया कि एयरलाइन मैनेजमेंट सही तरीके से नहीं किया जा रहा है और स्टाफ के साथ सही बर्ताव नहीं किया जा रहा है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उड़ानें अचानक रद्द होने की शिकायत की। एयर इंडिया एक्सप्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक शख्स की ओर से की गई पोस्ट में माफी मांगी थी।

एयरलाइन ने एक्स पर पोस्ट में कहा कि हमारी सर्विस रिकवरी प्रोसेस के तहत आप या तो अगले सात दिनों के भीतर उड़ान को रीशेड्यूल करने का ऑप्शन चुन सकते हैं या हमारे चैटबॉट टिया में फुल रिफंड की रिक्वेस्ट डाल सकते हैं।

ये भी पढ़ें-   बसपा में नहीं फिट हुए आकाश आनंद, बसपा सुप्रीमो मायावती ने खुद बताई पद से हटाने की वजह…

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.