बसपा में नहीं फिट हुए आकाश आनंद, बसपा सुप्रीमो मायावती ने खुद बताई पद से हटाने की वजह…

KNEWS DESK- लोकसभा चुनाव के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने बड़ा फैसला लिया है। मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को पार्टी के नेशनल कोओर्डिनेटर और अपने उत्तराधिकारी पद से हटा दिया है। बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने पिछले साल दिसंबर में ही उत्तराधिकारी घोषित किया था।

बसपा सुप्रीमो ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बसपा सुप्रीमो ने सोशल मीडिया पर लिखा कि “इसी क्रम में पार्टी में, अन्य लोगों को आगे बढ़ाने के साथ ही, श्री आकाश आनन्द को नेशनल कोओर्डिनेटर व अपना उत्तराधिकारी घोषित किया, किन्तु पार्टी व मूवमेन्ट के व्यापक हित में पूर्ण परिपक्वता (maturity) आने तक अभी उन्हें इन दोनों अहम जिम्मेदारियों से अलग किया जा रहा है।”

सोशल मीडिया पर मायावती ने ये भी लिखा कि “विदित है कि बीएसपी एक पार्टी के साथ ही बाबा साहेब डा भीमराव अम्बेडकर के आत्म-सम्मान व स्वाभिमान तथा सामाजिक परिवर्तन का भी मूवमेन्ट है जिसके लिए मान्य. श्री कांशीराम जी व मैंने खुद भी अपनी पूरी ज़िन्दगी समर्पित की है और इसे गति देने के लिए नई पीढ़ी को भी तैयार किया जा रहा है।”

इस मामले पर बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मायावती अपनी पार्टी को एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह चलाती हैं। इसलिए हर समय उनके फैसले बदलते रहते हैं। उन्होंने कहा कि आकाश आनंद जिस तरह के बयान दे रहे थे और भाजपा को लेकर जिस तरह की टिप्पणी कर रहे थे। इसी लेकर जनता के बीच गुस्सा पैदा हो रहा था। जिसके बाद मायावती ने ये बड़ा फैसला सुनाया है।

ये भी पढ़ें-   आलिया भट्ट ही नहीं मेट गाला 2024 में पहुंचीं नितांशी गोयल, जानिए फोटो की सच्चाई

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.