दिल्ली: भारतीय युवा कांग्रेस ने की अनोखी पहल, राहुल गांधी के जन्मदिन पर गरीबों में बांटे कूलर और संविधान की प्रतियां

KNEWS DESK – कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और रायबरेली से सांसद राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर बुधवार को उनकी पार्टी इंडियन यूथ कांग्रेस के युवाओं ने जरूरतमंदों को कूलर और कई लोगों को संविधान की प्रति भेंट की | ये कूलर राजधानी के 25 अलग-अलग रैनबसेरों में रहने वाले लोगों और मजदूरों के बीच बांटे गए। ये कार्यक्रम युवा कांग्रेस के दफ्तर में हुआ।

जन्मदिन के अवसर पर राहुल गांधी को देशभर से मिल रही बधाई 

आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और रायबरेली से सांसद राहुल गांधी आज (बुधवार) अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन के अवसर पर राहुल गांधी को देशभर से बधाई मिल रही है। वहीं युवा कांग्रेस के प्रमुुख श्रीनिवास ने कहा, राहुलजी ने हमें आदेश दिया था कि उनका जन्मदिन गरीबों के बीच मनाया जाना चाहिए। दिल्ली में बहुत गर्मी पड़ रही है, इसलिए हमने राहुलजी के जन्मदिन पर रैनबसेरों में रहने वाले और गरीब लोगों के बीच कूलर बांटे हैं ताकि उन्हें राहत मिल सके।

Rahul Gandhi 54TH Birthday: दिल्ली में फ्री में बांटे गए कूलर, 'हाथ' का गिफ्ट लेने पहुंची महिलाएं

लोगों को पीने के लिए पानी और शर्बत बांटा गया

उन्होेंने कहा कि युवा कांग्रेस ने राहुल जी के जन्मदिन पर ‘मोहब्बत की दुकान’ खोली, जिसमें लोगों को पीने के लिए पानी और शर्बत बांटा गया। कांग्रेस ने जिस तरह से राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया है, लोगों ने उसकी तारीफ की है।

जन्मदिन पर प्रियंका संग कांग्रेस हेडक्वार्टर पहुंचे राहुल गांधी, कार्यकर्ताओं ने फूल बरसाकर किया स्वागत - Happy Birthday Rahul Gandhi Birthday Turns 54 today ...

भीषण गर्मी में कूलर से राहत मिलेगी

महिला रैनबसेरा की केयरटेकर मधु ने कहा, राहुल गांधी के जन्मदिन पर यह बहुत अच्छा है कि लोगों को कूलर दिया गया है। मेरे रैनबसेरे में 20-25 महिलाएं हैं, जिन्हें इस भीषण गर्मी में कूलर से राहत मिलेगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.