दिल्ली : एम्स में लगी भीषण आग, आग बुझाने में 8 दमकल की गाड़ियां लगीं

KNEWS DESK… दिल्ली के एम्स में आज यानी 7 अगस्त को भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंचे राहत कर्मी आग को काबू पाने में जुटे हुए हैं। बताया गया है कि आग एंडोस्कोपी रूम में आग लगी है। यहां से सभी लोगों को निकाला गया। दिल्ली अग्निशमन सेवा की ओर से बताया गया है कि 8 से ज्यादा दमकल गाड़ियां भेजी गई हैं।

दरअसल आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में सोमवार को अचानक इमरजेंसी वार्ड में आग लग गई है. दिल्ली के AIIMS में आग की यह घटना 11 बजकर 55 मिनट की बताई जा रही है. आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की 8 गाड़ियां पहुंच गई है. जिसके बाद आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

AIIMS के एंडोस्कोपी रूम में लगी आग

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह आग अस्पताल के एंडोस्कोपी रूम में लगी है. यहां भर्ती हुए सभी मरीजों को अस्पताल से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. यह आग दिल्ली के AIIMS की बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर लगी है. क्योंकि आग की भयंकर लपटें वहीं देखी जा रही है.

 दमकल की 8 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

सोमवार को AIIMS में लगी इस आग की सूचना मिलते ही दिल्ली फायर बिग्रेड की 8 गाड़ियां तुरंत मौके पर पहंच गई. घटना स्थल पर पहुंचकर दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया है. थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया जाएगा. हालांकि आग के लगने के कारणों का पता अभी तक नहीं चल पाया है.

About Post Author