Delhi: सीएम केजरीवाल के आवास पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

KNEWS DESK- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई है। बीते शुक्रवार देर शाम को भी एक नोटिस लेकर क्राइम ब्रांच की टीम सीएम के आवास पर पहुंची थी, लेकिन नोटिस किसी के द्वारा रिसिव नहीं करने की वजह से पुलिस रात में वहां से लौट आई थी फिलहाल, दिल्ली सीएम के आवास पर पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली सीएम का दफ्तर नोटिस लेने के लिए तैयार हो गया है। जबकि क्राइम ब्रांच की टीम का कहना है कि सीएमओ रिसिविंग देने को तैयार नहीं हैं।

क्राइम ब्रांच की टीम सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर नोटिस देने के लिए शुक्रवार देर शाम को भी पहुंची थी। सीएम आवास किसी ने भी एसीपी के नेतृत्व में पहुंची टीम की ओर से नोटिस स्वीकार नहीं किया था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम बीती रात मंत्री आतिशी के आवास पर भी नोटिस लेकर पहुंची पहुंची थी। वहां पर भी किसी ने नोटिस नहीं लिया। ऐसे में बीती रात दोनों जगह से क्राइम ब्रांच की टीम खाली हाथ लौट गई थी।

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम सीएम आवास पर पहुंचने के बाद प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद सचदेवा ने तड़के सुबह खुशी जाहिर की थी। अपने पोस्ट एक्स में उन्होंने लिखा था कि अब दिल्ली के मुख्यमंत्री को ? अब पुलिस के सवालों का जवाब देना ही होगा।

ये भी पढ़ें-  राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर भड़के निशिकांत दुबे, बोले- ‘मैंने सभी पुजारियों…’

About Post Author