दिल्ली सीएम केजरीवाल और आप सांसद संजय सिंह 7 जून को अहमदाबाद कोर्ट में होंगे पेश!

KNEWS DESK… पीएम मोदी की शिक्षा डिग्री से जुड़े मामले को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आप सांसद संजय सिंह को आज यानी 13 जुलाई को अहमदाबाद की मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में पेश होना था, लेकिन वे नहीं आ सके। इसे लेकर केजरीवाल के वकील ने कोर्ट में कहा- केजरीवाल को कुछ समय दिया जाना चाहिए, क्योंकि दिल्ली में बाढ़ के कारण वह बृहस्पतिवार को पेश नहीं हो सके।

दरअसल आपको बता दें कि दिल्ली सीएम के इस अपील के बाद कोर्ट ने उन्हें 26 जुलाई को तलब किया है। बता दें कि इससे पहले 7 जून को उन्हें कोर्ट में पेश होना था। लेकिन किन्हीं कारणों से केजरीवाल और संजय सिंह कोर्ट में पेश नहीं हो सके। जिसके बाद उन्हें 13 जुलाई यानी आज कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया था। जानकारी के अनुसार बता दें कि अहमदाबाद कोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी। जिसमें गुजरात यूनिवर्सिटी ने केजरीवाल और सांसद संजय सिंह के खिलाफ मानहानि का दावा किया था। जिसमें यूनिवर्सिटी ने कहा था कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और सांसद संजय सिंह ने यूनिवर्सिटी की छवि खराब करने की कोशिश की है। साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि भी खराब हुई। जिसके चलते कोर्ट में याचिका दायर की गई थी।

लगातार तीसरी बार सीएम केजरीवार और आप सांसद संजय सिंह नहीं हुए कोर्ट में पेश

बता दें कि दोनों नेताओं को पहला आदेश 23 मई को कोर्ट में पेश होने का दिया गया था। लेकिन उनके वकील ने कोर्ट से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और सांसद संजय सिंह को कुछ समय देने की मांग की थी। यह तीसरी बार है, जब केजरीवाल और संजय सिंह कोर्ट में पेश नहीं हुए। अब इस मामले में 26 जुलाई को फैसला लिया जाएगा।

 

About Post Author