दिल्ली: AAP ने बीजेपी पर किया तीखा हमला, कहा – “केजरीवाल सरकार की बर्खास्तगी की मांग भाजपा का नया षड्यंत्र है”

KNEWS DESK – दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को सौंपे गए ज्ञापन के बाद दिल्ली की सियासत में हलचल मच गई है। गुप्ता ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है, जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर तीखा हमला किया है।

AAP का ने बीजेपी पर लगाया आरोप

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वह दिल्ली की चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है और दिल्ली में आतंक फैलाने का आरोप लगाया है। AAP की नेता आतिशी ने कहा कि बीजेपी का एकमात्र उद्देश्य चुनी हुई सरकार को गिराना है और वह आगामी दिल्ली चुनाव में पहले से ही हार मान चुकी है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से डरती है और यह बर्खास्तगी की मांग बीजेपी का नया षड्यंत्र है। आतिशी ने कहा कि इस बार दिल्ली चुनाव में बीजेपी को जीरो सीट मिलेगी।

राष्ट्रपति से मिले BJP विधायक, दिल्ली सरकार को बर्खास्त करने की मांग, AAP ने कहा- चुनाव से पहले भाजपा ने मानी हार - BJP MLAs met President demand dismissal of Delhi ...

संजय सिंह ने बीजेपी को दी चुनौती 

AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को यह तय करना होगा कि वह 4 महीने बाद चुनाव हारना चाहती है या 4 महीने पहले। सिंह ने बीजेपी से चुनाव की तारीख जल्द घोषित करने की अपील की और कहा कि अगर बीजेपी हारने में देरी महसूस कर रही है, तो चुनावी तारीख जल्दी घोषित की जाए।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात कर सौंपा ज्ञापन 

बीते दिन बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा था कि पार्टी विधायकों ने  30 अगस्त को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा था, जिसमें अरविंद केजरीवाल के जेल में बंद होने के कारण दिल्ली में संवैधानिक संकट की बात की गई थी। बीजेपी का कहना है कि दिल्ली सरकार द्वारा छठा दिल्ली वित्त आयोग गठित न करना और सीएजी रिपोर्ट पर कोई कार्रवाई न करना संविधान का उल्लंघन है। गुप्ता ने कहा कि राष्ट्रपति ने ज्ञापन का संज्ञान लेते हुए इसे गृह सचिव को भेज दिया है और उचित कार्रवाई की मांग की है।

केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने से इनकार

विजेंद्र गुप्ता का कहना है कि केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है, जिससे दिल्ली में शासन व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। जरूरी प्रशासनिक फैसलों में देरी हो रही है और आवश्यक सेवाओं पर नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है, जिसका असर दिल्ली के लोगों पर पड़ रहा है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.