मुख्तार अंसारी के घर के बाहर लगी भीड़, लोगों ने लगाए जिंदाबाद के नारे

उत्तरप्रदेश- गैंगस्टर मुख्तार अंसारी का शव घर पर रखा हुआ है जहां भारी संख्या में लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। यहां इकट्ठा हुई भीड़ ने ‘मुख्तार अंसारी जिंदाबाद’ के नारे भी लगाए। मौके पर पुलिस बल तैनात है और सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं।

गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के तदफीन में शामिल होने के लिए गैंगस्टर- राजनेता मरहूम मोहम्मद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा भी गाजीपुर पहुंचा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी के शव को उसकी मां की क्रब के पास में दफनाया जाएगा।

परिवार की मौजूदगी में सुपुर्द-एक-खाक होगा शव

मुख्तार अंसारी का शव उसके परिवार की मौजूदगी में सुपुर्द-एक-खाक किया जाएगा। इसके लिए भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है। साथ ही डीआईजी वाराणसी रेंज ओमप्रकाश सिंह, जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और एसपी ओमवीर सिंह ने पुलिस बल के साथ कब्रिस्तान का मुआयना भी किया है।

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी के भाई उनके परिवार वालों ने यह आरोप लगाया था कि उन्हें खाने में धीमा जहर देकर मारने की कोशिश की जा रही है इसके बाद बांदा जेल प्रशासन ने इन सभी दांवों को नकार दिया था हालांकि इस मामले पर मुख्तार के वकील ने भी यह कहा था कि उन्हें जेल में धीमा शहर देकर मारने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें-   यूपी: गैंगस्टर मुख्तार अंसारी का पार्थिव शरीर लाया गया गाजीपुर, आज किया जाएगा अंतिम संस्कार

About Post Author