‘कांग्रेस पांचों राज्यों में जीतेगी’, विधानसभा चुनाव से पहले मिजोरम में राहुल गांधी का बड़ा दावा

KNEWS DESK- मिजोरम विधासभा चुनाव से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने बड़ा ऐलान किया है। आपको बता दें कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसके चुनाव आयोग की तरफ से तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। राहुल गांधी ने मिजोरम में कहा कि कांग्रेस पांचों राज्यों में विधानसभा चुनाव जीतेगी।

मिजोरम में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, “कांग्रेस पार्टी हमेशा जनता के लिए काम करती है. राजस्थान में बेहतरीन स्वास्थ्य सेवा नीति है, कर्नाटक एक अतुलनीय सामाजिक सुरक्षा जाल प्रदान करता है, जबकि छत्तीसगढ़ मजबूत नीतियों के साथ उद्यमियों का समर्थन करता है. हम मध्य प्रदेश में भ्रष्ट बीजेपी सरकार को हटा देंगे और हमारी 6 गारंटी तेलंगाना में भारी जीत सुनिश्चित करेगी.” उन्होंने कहा, “मेरे शब्दों को नोट करके रख लो. कांग्रेस पार्टी तेलंगाना, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और मिजोरम में जीत हासिल करने जा रही है.”

राहुल गांधी ने आगे कहा, मिजोरम को एक मॉडल राज्य बनाने के लिए कांग्रेस के पास एक स्पष्ट योजना है। हमारी पहलों में ₹2,500 मासिक वृद्धावस्था पेंशन, ₹750 पर एलपीजी सिलेंडर और तांग पुइहना आर्थिक विकास पहल शामिल हैं। बीजेपी के उलट कांग्रेस के पास सभी भारतीयों के लिए एक दृष्टिकोण है।  इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मणिपुर हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए सोमवार (16 सितंबर) को कहा कि उन्हें इजरायल की ज्यादा चिंता है। बीजेपी सिर्फ नफरत फैलाने का काम कर रही है। मिजोरम चुनाव को लेकर राज्य के दौर पर पहुंचे राहुल गांधी ने आइजोल में राजभवन के नजदीक एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ”मणिपुर अब एक राज्य नहीं रह गया है, बल्कि जातीय आधार पर दो राज्यों में बंट गया है.’

ये भी पढ़ें-    Shardiya Navratri 2023: नवरात्रि में व्रत रखने के जानें खास नियम, इन बातों का रखें विशेष ध्यान

About Post Author