कांग्रेस, राजद ने बिहार को पीछे धकेला…, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कांग्रेस, RJD पर साधा निशाना

बिहार-  उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने गुरुवार यानी आज कहा कि कांग्रेस और राजद ने बिहार को पीछे धकेल दिया है, जबकि नीतीश कुमार और पीएम मोदी राज्य के विकास के लिए काम कर रहे हैं।

सम्राट चौधरी ने कहा कि कांग्रेस और राजद ने बिहार को पीछे धकेल दिया है। वे पिछले 15 वर्षों से बिहार में स्थिर थे, और राज्य को लूटा। युवाओं को उनकी जमीनें छीनने के बाद ही नौकरियां मिलती थीं। नीतीश कुमार ने बिहार को पटरी पर लाने की दिशा में काम किया है, पीएम मोदी ने उन्होंने यह भी कहा कि बिहार को अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है और अभी भी बहुत सारे विकास कार्य किए जाने बाकी हैं।

यह टिप्पणी सत्तारूढ़ एनडीए द्वारा गुरुवार को एकजुटता दिखाने के बाद आई जब भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन के सभी घटक दल के नेता जमुई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पहुंचे।

इस दिन होगी जमुई में वोटिंग

बता दें कि चिराग पासवान जमुई से दो बार सांसद रह चुके हैं। इस बार उन्होंने अपने जीजाजी अरुण भारती को उम्मीदवार बनाया है। जमुई बिहार की उन चार लोकसभा सीटों में से एक है जहां 19 अप्रैल को पहले चरण में वोटिंग होनी है। बाकी तीन सीटों में से एक औरंगाबाद से बीजेपी चुनाव लड़ रही है। रविवार को पीएम मोदी इसी इलाके में एक और रैली संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें-  खाने के लिए तरसने वाले देश के आतंकी हमला करते थे…जमुई में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

About Post Author