कांग्रेस ने कभी कोई बात गंभीरता से नहीं कही, इसलिए कोई उन्हें गंभीरता से नहीं लेता- सीएम मोहन यादव

मध्य प्रदेश-  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार यानी आज कहा कि लोग मोदी पर भरोसा करते हैं, साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी कुछ भी गंभीरता से नहीं कहा है और यही कारण है कि कोई भी उन्हें गंभीरता से नहीं लेता है।

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के घोषणापत्र पर भोपाल में एक संवाददाता सम्मेलन में भाग लेते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस को कुछ भी कहने की आजादी है। कांग्रेस ने कभी भी कोई बात गंभीरता से नहीं कही है और इसीलिए कोई उन्हें गंभीरता से नहीं लेता। लोग मोदी पर भरोसा करते हैं।

कई विपक्षी दलों ने रविवार को भाजपा के घोषणापत्र को महज बयानबाजी करार देते हुए खारिज कर दिया और इसे “जुमला पत्र” कहा, क्योंकि उन्होंने किसानों, युवाओं और समाज के अन्य वर्गों के लिए सत्तारूढ़ पार्टी के “अधूरे” वादों का हवाला दिया।

बता दें कि भाजपा ने रविवार को अपना लोकसभा चुनाव घोषणापत्र – ‘संकल्प पत्र’ जारी किया, जिसमें लोकलुभावन उपायों और एनआरसी जैसे विवादास्पद मुद्दों को त्यागते हुए विकास और कल्याण को प्राथमिकता दी गई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनिश्चित दुनिया में एक मजबूत और स्थिर सरकार चुनने पर जोर दिया। कांग्रेस ने इसे “मोदीफेस्टो” करार दिया और प्रधानमंत्री पर नौकरियों, किसानों की आय दोगुनी करने और मुद्रास्फीति से निपटने के अपने वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया और आरोप लगाया कि प्रधान मंत्री अब 2047 के बारे में बात करके लक्ष्य बदल रहे हैं।

विपक्षी दल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के घोषणापत्र को “माफीनामा” नाम दिया जाना चाहिए था और मोदी को पिछले 10 वर्षों में अपने आश्वासनों को पूरा नहीं करने के लिए किसानों, युवाओं, गरीब लोगों और दलितों से माफी मांगनी चाहिए थी।

ये भी पढ़ें-   आईपीएल 2024: चेन्नई ने मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हराया, रोहित शर्मा ने खेली शतकीय पारी फिर भी हारी मुंबई

About Post Author