तेलंगाना में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बनाया डोसा, देखें ये वीडियो

KNEWS DESK- तेलंगाना में आगामी 30 नवंबर को मतदान होना है। तेलंगाना समेत देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं आपको बता दें कि विधानसभा चुनावों को लेकर चुनावी शोर पूरे चरम पर है। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल तेलंगाना पहुंचे और उन्होंने सूबे के चोपाडांडी में प्रचार अभियान के दौरान डोसा बनाने में हाथ आजमाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद केसी वेणुगोपाल ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, “राहुल गांधी जी ने तेलंगाना के चोपडांडी में हमारे प्रचार अभियान के दौरान डोसा बनाने में हाथ आजमाया है। हर चौक चौराहे पर लोग चाहते हैं कि राहुल जी उनकी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बनें.” आपको बता दें कि राहुल का ये अंदाज कई बार देखा जा चुका है। पहले भी राहुल को कुलियों के साथ देखा गया था तो वहीं अब एक बार उनको डोसा बनाते देखा जा रहा है। लोगों को राहुल का ये अंदाज काफी पसंद भी आता है।

दुकानदार ने सिखाया डोसा बनाना

राहुल गांधी के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स बड़े पैमाने पर पसंद कर रहे हैं। लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी धड़ल्ले से दे रहे हैं। इसमें देखा जा सकता है कि एक दुकान पर कांग्रेस नेताओं के साथ राहुल गांधी पहुंचे हैं। यहां दुकानदार से वह डोसा बनाना सीख रहे हैं। दुकानदार के कहने पर वह कटोरे में डोसा बनाने का आइटम लेकर तवे पर रखते हैं और उसे गोल गोल करने की कोशिश करते हैं। इस पर कांग्रेस नेता तालियां बजाने लगते हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार करने के लिए राहुल गांधी पहुंचे हैं। यहां वह लगातार जनसम्पर्क कर रहे हैं। बीते गुरुवार को उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी भारत राष्ट्र समिति (BRS) और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) पर तीखा हमला बोला है। गांधी ने सूबे में कांग्रेस की सरकार बनने पर जातिगत सर्वे करवाने का वादा भी किया है। इसके अलावा उन्होंने केसीआर पर अपने और अपने परिवार को समृद्ध करने का आरोप भी मढ़ा है। इस पर KCR के बेटे केटी रामा राव (KTR) और ने भी पलटवार कर राहुल गांधी पर बीजेपी के नेतृत्व वाली NDA से साठगांठ का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में राहुल गांधी एनडीए से सवाल पूछने से कतरा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-    BMW ने लॉन्च की नई i7 M70 xDrive और 7 सीरीज 740d M स्पोर्ट लग्जरी कार, जानिए विस्तार में

About Post Author