भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय पर कांग्रेस नेता ने मुकदमा करवाया दर्ज

KNEWS DESK… भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ कांग्रेस ने एफआईआर दर्ज कराई है। कांग्रेस नेता रमेश बाबू की शिकायत के बाद बेंगलुरू के हाई ग्राउंडस थाने में दर्ज की गई है। जिसमें अमित पर राहुल गांधी के खिलाफ ट्वीट करने का आरोप लगाया है।

दरअसल आपको बता दें कि कांग्रेस नेता रमेश बाबू ने भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ बेंगलुरू के हाई ग्राउंडस थाने में एफआईआर दर्ज करवाते हुए बताया कि राहुल गांधी के खिलाफ उनके द्वारा ट्वीट किया गया है। तो वहीं पर पुलिस ने कांग्रेस नेता की शिकायत के अनुसार आईपीसी की धारा 153A, 120B, 505(2), 34 के में मामला दर्ज कर लिया है।

अमित मालवीय ने FIR दर्ज होने पर कांग्रेस पर कसा तंज

एफआईआर दर्ज होने के बाद BJP IT  प्रमुख अमित मालवीय ने कर्नाटक के डिप्टी सीएम शिवकुमार के एक भाषण पर तंज कसते हुए कहा कि कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार कहना चाहते हैं कि सिद्धारमैया एक प्रशासक या मुख्यमंत्री के रूप में अच्छे नहीं हैं। अमित मालवीय ने आगे कहा कि अभी कुछ महीने भी नहीं हुए हैं और दोनों गुटों के बीच आंतरिक लड़ाई शुरू हो गई है। इस लड़ाई से कर्नाटक सरकार को पंगु होने का खतरा पैदा हो रहा है।

जानाकरी के लिए बता दें कि कर्नाटक के उपमुख्मंत्री डीके शिवकुमार ने अपने भाषण में कहा था कि कई लोग राज्य में सुरंगों एवं प्लाईओवरों के निर्माण का सुझाव देते हैं। पिछली सिद्धारमैया सरकार स्टील ब्रिज बनाना चाहती थी, लेकिन हंगामा होने की वजह से सरकार डर गई और इस प्रोजेक्ट से पीछे हट गई। अगर मैं होता तो नही झुकता एवं इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाता।

पवन खेड़ा ने भाजपा पर साधा निशाना

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भाजपा IT प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ FIR दर्ज होने पर कहा है कि यह अच्छी खबर नहीं है, क्योंकि उनके खिलाफ और भी मामला दर्ज होने चाहिए। जिस तरह से वह ना केवल सच के साथ खिलवाड़ करते हैं, बल्कि किसी की चरित्र एवं छवि से भी खिलवाड़ करते हैं, उसे देखते हुए उनके खिलाफ और भी मामले दर्ज होने चाहिए। पवन खेड़ा ने कहा कि देश की छवि बिगाड़ने में अगर किसी का हाथ है, तो वह है भाजपा का IT सेल।

प्रियांक खरगे ने FIR को लेकर BJP से पूंछे सवाल

अमित मालवीय के मामले को लेकर कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे ने कहा है कि जब भी बीजेपी को कानूनी दौर से गुजरना पड़ता है, तो वे रोना शुरू कर देते हैं। उन्हें देश के कानून का पालन करने में समस्या होती है। मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि FIR का कौन-सा हिस्सा गलत इरादे से दायर किया गया है।

 

About Post Author