कांग्रेस नेता अजय माकन ने दिल्ली सीएम केजरीवार पर साधा निशाना

KNEWS DESK… केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ विपक्ष से समर्थन मांगने वाली आप और कांग्रेस के बीच जवानी जंग तेज होती जा रही है। आज यानी 25 जून को कांग्रेस नेता अजय माकन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल निशाना साधते हुए कहा कि जहां एक तरफ वो पार्टी से समर्थन मांग रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वो पार्टी के खिलाफ बोल रहे हैं। अजय माकन ने आगे कहा कि ऐसा करके केजरीवाल करना क्या चाहते हैं, क्या वे कांग्रेस का समर्थन लेना चाहते हैं या उससे दूरी बनाना चाहते हैं।

दरअसल आपको बता दें कि कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि एक तरफ सीएम अरविंद केजरीवाल कांग्रेस का समर्थन मांग रहे हैं दूसरी तरफ राजस्थान जाकर पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेताओं में से एक अशोक गहलोत, जो तीन बार के मुख्यमंत्री रहे हैं उनके खिलाफ बोल रहे हैं। सचिन पायलट और राजस्थान में पार्टी के जो वरिष्ठ नेता हैं, उनके खिलाफ बोल रहे हैं। ऐसा करके क्या वे कांग्रेस के साथ समझौता करना चाहते हैं या कांग्रेस से दूरी बनाना चाहते हैं। आज जो आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा है वह कोई पहली बार तो कहा नहीं है। जिस दिन सभी दलों की बैठक हो रही थी, उस दिन भी कांग्रेस के खिलाफ बयान दिया था।

 कांग्रेस नेता अजय ने आगे कहा कि दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भाजपा से मिले हुए हैं और जेल नहीं जाना चाहते, अन्यथा उनकी जेल जाने की पूरी तैयारी हो चुकी है, क्योंकि भ्रष्टाचार किया है। पहले से ही उनके दो साथी जेल में हैं, वो उनको जेल से निकालना चाहते हैं। इसीलिए भाजपा नेताओं से समझौता करना चाहते हैं। कहा कि वे विपक्ष एकता की बैठक के अंदर विपक्ष की एकता के लिए नहीं जा रहे, बल्कि विपक्ष की एकता को खंडित कैसा किया जा सके, इसलिए जा रहे हैं।

About Post Author