कांग्रेस प्रचार के लिए डर, अफवाहों और अब डीपफेक का इस्तेमाल कर रही है- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

KNEWS DESK- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार यानी आज दावा किया कि कांग्रेस भाजपा के खिलाफ अपने प्रचार के लिए ‘सभी प्रकार की चालें’- भय, भ्रम, अफवाह और अब डीपफेक का उपयोग कर रही है। उन्होंने कांग्रेस के इस आरोप को खारिज कर दिया कि लोकतंत्र खतरे में है या भाजपा आरक्षण छीन लेगी।

अनुराग ठाकुर ने अयोध्या रवाना होने से पहले कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान आपातकाल लगाकर लोकतंत्र को समाप्त कर दिया गया था। अयोध्या में राम मंदिर का दौरा करने वाले ठाकुर ने कहा, “कांग्रेस डर, भ्रम, अफवाह, डीपफेक और हर तरह के हथकंडे अपना रही है। जिस तरह से विदेशी ताकतें किसी भी देश को अस्थिर करने की कोशिश करती हैं, उसी तरह कांग्रेस अपने प्रचार के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही है। कांग्रेस लगातार झूठ बोल रहे हैं। वे कहते हैं कि आरक्षण खत्म हो जाएगा, लोकतंत्र खत्म हो जाएगा। मोदी सरकार ने 10 साल तक शासन किया, आरक्षण की कोई बात नहीं हुई। मोदी शासन में यह कभी खत्म नहीं होगा। हमने दे दिया है।” एससी, एसटी और ओबीसी के अधिकार, दूसरी ओर, कांग्रेस ने उनके अधिकार छीन लिए हैं।

उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तेलंगाना जैसे कांग्रेस शासित राज्यों में आरक्षण खतरे में है। कांग्रेस ने डॉ. भीमराव अंबेडकर को अपमानित किया। मोदी शासन में ही संविधान दिवस मनाया गया और ‘पंच तीर्थ’ बनाए गए। हमारा नारा है ‘सबका साथ, सबका विकास’। अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस साल के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश एक नया रिकॉर्ड बनाएगा और “400 पार” के लक्ष्य को हासिल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

ये भी पढ़ें-   बाराबंकी: मोबाइल टावर से स्पेशल पार्ट्स चोरी करने वाले गैंग का खुलासा, 5 आरोपी गिरफ्तार, 25 लाख का सामान बरामद

About Post Author