सीएम योगी ने मेरठ में चुनावी रैली को किया संबोधित, कहा- “लोगों ने सपा और कांग्रेस सरकारों की दंगा नीतियों…’

KNEWS DESK-  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को मेरठ में एक सार्वजनिक रैली को किया और राज्य में विभाजनकारी राजनीति के लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस सरकारों पर हमला बोला।

परिवारवाद के जरिए समाज को बांटने की कोशिश 

बता दें कि मेरठ में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यहां के लोगों ने राज्य में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस सरकारों की दंगा नीतियों को देखा है। यहां के लोगों ने पार्टियों द्वारा कर्फ्यू के प्रयासों को सहन किया है। वहां परिवारवाद के जरिए समाज को बांटने की कोशिश की जाएगी। दंगा फैलाने वाले लोग महिलाओं और व्यापारियों की जान पर हमला करेंगे। इनके जरिए इलाके में विकास रोकने की कोशिश होगी।

विभाजनकारी शक्तियां सामाजिक ढांचे को नष्ट करने की कर रही कोशिश

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ‘विकसित भारत’ के अपने लक्ष्य को हासिल करने की कोशिश कर रही है | वहीं इसके विपरीत विभाजनकारी शक्तियां सामाजिक ढांचे को नष्ट करने की कोशिश कर रही हैं| परिवारवाद और जातिवादी राजनीति के आधार पर, सामाजिक संरचना को नष्ट करने की कोशिश कर रही हैं। यूपी के सीएम ने इस बात पर जोर दिया कि लोकसभा चुनाव ‘परिवार पहले’ और ‘राष्ट्र पहले’ विचारधारा के बीच की लड़ाई है।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव उन्हें उनकी सही जगह दिखाने का एक अवसर है। यह एक प्रतियोगिता है ‘परिवार प्रथम’ बनाम राष्ट्र प्रथम का। माफिया राज और कानून, भ्रष्टाचार बनाम जीरो टॉलरेंस, तुष्टीकरण बनाम सबका साथ, सबका विकास।

About Post Author