सीएम केजरीवाल की पत्नी ने पढ़ा जेल से आया केजरीवाल का संदेश, कहा- जल्द लौटकर आऊंगा

नई दिल्ली- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार आज वर्चुअली लोगों को संबोधित किया और जेल में बंद मुख्यमंत्री का भेजे गए पत्र के बारे में जानकारी दी। पत्र में लिखा है कि हमारे देश के अंदर और बाहर से कई ताकतें काम कर रही हैं जो हमारे देश को कमजोर करने की कोशिश कर रही हैं। हमें इन ताकतों से सतर्क रहने और उन्हें हराने की जरूरत है।

पत्र में लिखा है कि उनकी गिरफ्तारी से बीजेपी सदस्यों से नफरत न की जाए, वे उनके भाई-बहन हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार रात को शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें कोर्ट में पेशी के बाद 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की रिमांड में भेज दिया गया है।

‘ऐसी सलाखें नहीं जो आपके भाई और बेटे को ज्यादा दिनों तक अंदर रख सकें’

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बताया कि पत्र में लिखा है कि आपके बेटे और आपके भाई अरविंद केजरीवाल जी ने जेल से आपके लिए संदेश भेजा है। ”मेरे प्यारे देशवासियों मुझे कल गिरफ्तार कर लिया गया। मैं अंदर रहूं या बाहर हर पल देश की सेवा करता रहूंगा। मेरी जिंदगी का एक-एक पल देश के लिए समर्पित है। मेरे शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए है। इस पृथ्वी पर मेरा जीवन ही संघर्ष के लिए हुआ है। आज तक बहुत संघर्ष किए आगे भी मेरी जिंदगी में बड़े-बड़े संघर्ष लिखे हैं। इसीलिए ये गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती। आपसे मुझे बहुत प्यार मिला है। पिछले जन्म में जरूर मैंने बहुत पुण्य किए होंगे जो मैं भारत जैसे महान देश में पैदा हुआ। हमें मिलकर फिर से भारत को महान बनाना है। दुनिया का सबसे शक्तिशाली और नंबर वन देश बनाना है। भारत के अंदर और बाहर ढे़रों ऐसी शक्तियां हैं जो भारत को कम जोर कर रहीं हैं। हमे सचेत रहकर इन शक्तियों को पहचानना है, इन शक्तियों को हराना है। और भारत में ही ढ़ेरों ऐसे लोग हैं, ढेरों ताकतें हैं जो देश भक्त हैं जो भारत को आगे बढ़ाना चाहते ही हैं। इन ताकतों के साथ जुड़ना है और इन्हें और मजबूत करना है। दिल्ली की मेरी मां बहनें सोच रहीं होगीं, केजरीवाल तो अंदर चला गया पता नहीं अब हजार रुपया मिलेगा या नहीं? मेरी सभी माताओं और बहनों से अपील है, अपने भाई और अपने बेटे पर भरोसा रखो। ऐसी सलाखें नहीं जो आपके भाई और आपके बेटे को ज्यादा दिन अंदर रख सके। मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा। क्या आज तक कभी ऐसा हुआ कि केजरीवाल ने वादा किया और पूरा नहीं किया? आपका भाई आपका बेटा लोहे का बना है बहुत मजबूत है। बस एक विनती है एक बार मंदिर जरूर जाना और भगवान से मेरे लिए आशीर्वाद मांगना। करोडो़ं लोगों की दुआएं मेरे साथ है यही मेरी ताकत है। आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से भी मेरी अपील है कि मेरे अंदर जाने से समाज सेवा और लोकसेवा का काम रूकना नहीं चाहिए और हां इस वजह से बीजेपी वालों से भी नफरत नहीं करनी वे सब हमारे भाई बहन हैं। मैं जल्द लौट कर आऊंगा, आपका अपना अरविंद।

ये भी पढ़ें-   कांग्रेस भ्रष्टाचार में लिप्त है और फिर समान अवसर के नाम पर छूट की मांग करती है- संबित पात्रा

About Post Author