कांग्रेस भ्रष्टाचार में लिप्त है और फिर समान अवसर के नाम पर छूट की मांग करती है- संबित पात्रा

KNEWS DESK- भाजपा नेता संबित पात्रा ने शनिवार यानी आज कांग्रेस पर “भ्रष्टाचार” में लिप्त होने का आरोप लगाया और बाद में विपक्ष के लिए समान अवसर के अभाव का आरोप लगाया।

भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा कि अगर कांग्रेस भी प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उतने घर देती है जितने पीएम मोदी ने दिए हैं, आप स्वच्छ भारत अभियान के तहत पीएम मोदी की तरह स्वच्छ शौचालय भी देते हैं और मुफ्त राशन, पानी की सुविधा देते हैं। जब आप यह सब प्रदान करते हैं तभी हम समान स्तर के खेल के मैदान पर विचार कर सकते हैं। इसके बजाय आप भ्रष्ट होंगे और फिर आप कहेंगे कि आपको समान स्तर के खेल के मैदान के नाम पर छूट की आवश्यकता होगी, यह लोकतंत्र नहीं है।

इंडिया ब्लॉक पार्टियों के नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने बीते शुक्रवार को भारत के चुनाव आयोग से संपर्क कर सत्तारूढ़ भाजपा पर विपक्षी दलों को दबाने के लिए “केंद्रीय एजेंसियों की बेलगाम, स्पष्ट और अवैध तैनाती” का आरोप लगाया।

भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा कि जहां तक समान अवसर की बात है तो हम सभी को यह याद रखना चाहिए कि विकास तब होता है जब विकास होता है। आप (कांग्रेस) प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत जितने घर पीएम मोदी ने उपलब्ध कराए हैं, उतने ही स्वच्छ शौचालय भी प्रदान करते हैं।” पीएम मोदी स्वच्छ भारत अभियान के तहत मुफ्त राशन, पानी की सुविधा देते हैं। जब आप यह सब प्रदान करेंगे तभी हम स्तर-खेल मैदान पर विचार कर सकते हैं। इसके बजाय आप भ्रष्ट होंगे और फिर आप कहेंगे कि आपको स्तर के नाम पर प्रतिरक्षा की आवश्यकता होगी- खेल का मैदान, यह लोकतंत्र नहीं है। आप कहते हैं कि एजेंसियों को अपनी जांच नहीं करनी चाहिए क्योंकि आप चुनाव के लिए जा रहे एक राजनीतिक दल हैं तो यह पूरी तरह से कानून से परे है।

ये भी पढ़ें-   चुनावी बांड के जरिए की गई जबरन वसूली को छिपाने के लिए भाजपा विपक्षी नेताओं को बना रही निशाना- अखिलेश यादव

About Post Author