बेंगलुरू में होने वाली विपक्षी राजनीतिक पार्टियों की बैठक में शामिल होंगें सीएम अरविंद केजरीवाल

KNEWS DESK… विपक्षी दलों की बेंगलुरू में 17 और 18 जुलाई को होने वाली बैठक में आम आदमी पार्टी भी शामिल होगी। विपक्षी एकता की बैठक में आप के कई बड़े नेता और दिल्ली के सीएम केजरीवाल शामिल होंगे। आम आदमी पार्टी के यह फैसला दिल्ली में केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ कांग्रेस के द्वारा समर्थन दिए जाने के बाद लिया गया है।

दरअसल आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी के  केंद्र सरकार के अध्यादेश सेवाओं के नियंत्रण पर समर्थन नहीं देने के फैसले के बाद आप ने बेंगलुरू में होने वाली विपक्षी राजनीतिक पार्टियों की बैठक में सामिल होने की घोषणा कर दी है। इस बैठक में सीएम अरविंद केजरीवाल और पार्टी के अन्य बड़े नेता शामिल होंगे।

सीएम केजरीवाल समेत कई अन्य बड़े नेता होंगे शामिल

जानकारी के लिए बता दें कि आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने आज यानी 16 जुलाई को एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने जा रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा आम आदमी पार्टी के बड़े नेता भी विपक्षी दलों की बेंगलुरु बैठक में शामिल होंगे। इस बात का फैसला पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी ने लिया है। विपक्षी दलों की इस बैठक में शामिल होने के लिए अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान एवं संजय सिंह सोमवार की शाम को बंगलुरु के लिए रवाना होंगे।

दो दिनों तक विपक्षी एकता की बैठक

गौरबतल हो कि विपक्षी दलों की एकता को लेकर 17-18 जुलाई को बेंगलुरु में बैठक होने वाली है। जिसमें सोनिया गांधी भी शामिल होंगी। इसी संदर्भ में सोनिया गांधी ने 17 जुलाई को अरविंद केजरीवाल समेत सभी विपक्षी दलों के नेताओं को डिनर पर बुलाया है। इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने 18 जुलाई को होने वाले मीटिंग के लिए अलग से सभी विपक्षी दलों के नेताओं को न्योता दिया है।

About Post Author