‘कोर्ट के आदेश को नहीं कर सकती बर्दाश्त…’, पति की बेटे से मुलाकात से नाखुश थी सूचना सेठ

KNEWS DESK- सूचना सेठ ने अपने बेटे की हत्या तो कर दी लेकिन इस मामले में एक के बाद एक खुलासे होते जा रहे हैं। गोवा हत्याकांड में एक और खुलासा हुआ है। आरोपी सूचना सेठ के गोवा के उस सर्विस अपार्टमेंट से एक चिट्ठी मिली, जहां उसने अपने चार साल के बेटे ही हत्या को अंजाम दिया था। इस चिट्ठी को खुद सूचना ने लिखा है। आरोपी ने चिट्ठी में लिखा, ‘मैं अपने पति को अपने बेटे से मिलने के लिए अदालत के आदेश को बर्दाश्त नहीं कर सकती.’

पुलिस ने इस चिट्ठी को सील कर दिया है और फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) को जांच के लिए भेज दिया है। एफएसएल की टीम हैंडराइटिंग एक्सपर्ट्स के जरिए सूचना सेठ की लिखावट से इसकी तुलना करने वाली है। अब तक की जांच में ये सामने आया है कि सूचना सेठ नहीं चाहती थी कि उसका पूर्व पति अपने बेटे से मुलाकात करे, इसलिए उसने खुद ही बेटे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

पति की बेटे से मुलाकात से नाखुश थी सूचना सेठ

सूचना सेठ और उसके पति वेंकट रमन की मुलाकात बेंगलुरू में हुई थी, जिसके बाद उन्होंने 2010 में शादी कर ली। दोनों का 2020 में तलाक भी हो गया था। अदालत ने तलाक मंजूर करते हुए वेंकट को हर रविवार बेटे से मिलने की इजाजत दी थी, जिसकी वजह सूचना काफी नाराज थी। मामले में अदालत के कागजात से पता चला कि उसने रमन की 9 लाख रुपये प्रति माह की आय का हवाला देते हुए उससे प्रति माह 2.5 लाख रुपये का मेंटेनेंस मांगा।

सूचना सेठ को शुक्रवार (12 जनवरी) को गोवा के उस सर्विस अपार्टमेंट में ले जाया जाएगा, जहां हत्या की गई। पुलिस अपराध के सीन को रिक्रिएट करने वाली है। पुलिस का कहना है कि हत्या की जांच के लिए ये बेहद जरूरी है। पुलिस सूचना को गोवा के कैंडोलिम स्थित अपार्टमेंट में लेकर जाने वाली है, जहां वह छह से आठ जनवरी तक रुकी थी। पुलिस ने बताया कि यहां पर हत्या को अंजाम देने के बाद सूचना शव को बैग में रखकर बेंगलुरू भाग रही थी।

सूचना सेठ को कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया गया था। चित्रदुर्ग में ही पुलिस ने जब टैक्सी में रखे उसके बैग की जांच की तो उसमें से शव बरामद हुआ था। इसके बाद आरोपी महिला को गोवा पुलिस को सौंप दिया गया फिलहाल आरोपी महिला को छह दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया।

ये भी पढ़ें-    Aaj Ka Rashifal: आज 12 जनवरी 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author