महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार, गृहमंत्री अमित शाह ने अजित पवार और फडणवीस के साथ की मीटिंग

KNEWS DESK- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के दौरे पर महाराष्ट्र के पुणे में हैं। इस दौरान उन्होंने बीते शनिवार को देर रात मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, डिप्टी सीएम अजित पवार और चंद्रकांत पाटिल के साथ एक बैठक की है।

Amit Shah Meeting with CM Eknath Shinde Ajit Pawar and Devendra Fadnavis Cabinet Expansion महाराष्ट्र में जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार? अमित शाह ने देर रात तक सीएम शिंदे, अजित पवार और फडणवीस के साथ की मीटिंग

सहकारिता परिषद के कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

ये मीटिंग करीब ढाई घंटे तक चली और मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा की गई। रात करीब 10 बजे से लेकर देर रात 12.30 बजे तक ये बैठक चली है। सहकारिता परिषद के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अमित शाह शनिवार रात 8 बजे के करीब पुणे पहुंचे थे।

महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों का लिया गया रिव्यू

गृहमंत्री अमित शाह की उपस्थिति में कल देर रात पुणे में हुई बैठक में महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों रिव्यू लिया गया। बैठक में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, अजित पवार, चंद्रकांत पाटिल और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले मौजू थे। सूत्रों ने बताया कि बैठक में अमित शाह ने कहा कि अजित पवार के सरकार में आने से लोक सभा चुनाव में गठबंधन और मज़बूत हुआ है।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने किया स्वागत

इससे पहले अमित शाह पुणे एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां उनका स्वागत मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने किया। सहकारिता परिषद का कार्यक्रम आज रविवार (06 अगस्त) को होना है, इसी में हिस्सा लेने के लिए वो पुणे पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने एनडीए नेताओं के साथ मुलाकात की और लोकसभा चुनाव को लेकर 48 सीटों पर मंथन भी किया।

About Post Author