‘2024 चुनाव में BJP दर्ज करेगी ऐतिहासिक जीत’, सूरत में बोले पीएम मोदी

KNEWS DESK- आज यानी 17 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत डायमंड एक्सचेंज का उद्घाटन किया। जिसे अब सूरत डायमंड बोर्स के नाम से जाना जाएगा। आपको बता दें कि सूरत डायमंड बोर्स अंतरराष्ट्रीय हीरे और आभूषण व्यवसाय के लिए दुनिया का सबसे बड़ा और आधुनिक केंद्र है।

2024 में बीजेपी को मिलेगी ऐतिहासिक जीत

लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सामान्य नागरिक के मन में गारंटी बोलते ही चार प्रमुख मानदंड उभर कर उसके सामने आते हैं। इन चार पैमानों पर जो खरा उतरता है वो गारंटी का आधार बनता है। उन्होंने बताया कि ये चार मापदंड हैं- नीति, नीयत, नेतृत्व और काम करने का ट्रैक रिकॉर्ड। पीएम मोदी ने कहा कि हमने तीन राज्यों में सरकार बनाई ही है, तेलंगाना में भी बीजेपी के वोट प्रतिशत में रिकॉर्ड इजाफा हुआ है। ये दिखाता है कि 2024 के चुनाव में बीजेपी एक बार फिर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने जा रही है।

सूरत डायमंड बोर्स के नाम से जाना जाएगा ये कॉम्प्लेक्स

67 वर्ग फुट में फैले इस कॉम्प्लेक्स को सूरत डायमंड बोर्स के नाम से जाना जाएगा। यह कच्चे और पॉलिश किए गए हीरों के साथ-साथ आभूषणों के व्यापार का एक वैश्विक केंद्र है जहां एक्सचेंज में आयात-निर्यात के लिए अत्याधुनिक ‘सीमा शुल्क निकासी गृह’, खुदरा आभूषण व्यवसाय के लिए आभूषण मॉल और अंतर्राष्ट्रीय बैंकिंग और सुरक्षित वॉल्ट की सुविधा होगी।

ये भी पढ़ें-   भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला मुकाबला शुरू, दक्षिण अफ्रीका ने जीता टॉस

About Post Author