भाजपा के प्रवक्ता सांबित पात्रा ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- ‘पत्रकारों का नहीं, राहुल गांधी के बायकॉट से होगा पार्टी को फायदा’

KNEWS DESK… भाजपा ने विपक्षी गठबंधन गुट के द्वारा 14 पत्रकारों के शो का बायकॉट करने को लेकर अब कांग्रेस पर निशाना साधा है. भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि कांग्रेस को मीडिया या किसी अन्य संस्थान से दूर रहने से कोई फायदा नहीं होगा. अगर पार्टी को फायदा चाहिए तो वह राहुल गांधी का बहिष्कार करें. क्योंकि अब उनमें ताकत नहीं बची है. कांग्रेस नेता मोहब्बत के बारे में बात तो करते हैं, लेकिन बेचते नफरत हैं.

दरअसल, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि भारत में ऐसी कोई संस्था नहीं है. जिस पर इस विपक्षी गठबंधन ने हमला नहीं किया हो. चाहे वह चुनाव आयोग हो या अदालत इन्होंने सबका बायकॉट करने की कोशिश की है. अगर कांग्रेस को अपने फायदे के लिए किसी का बहिष्कार करना है, तो वह राहुल गांधी का करें. संबित पात्रा ने कहा कि यदि आपको बहिष्कार करना है तो आगे बढ़ें एवं अपने नेताओं का बायकॉट करें. प्रवक्ता पात्रा ने कहा कि विपक्षी गठबंधन पत्रकारों की जिस सूची का बहिष्कार करेगा, उन पर आपराधिक मामले दर्ज किए जाएंगे तथा उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

भाजपा ने पत्रकारों के बहिष्कार पर उठाया सवाल

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाया. वहीं राजद नेता चंद्रशेखर ने रामचरितमानस पर निशाना साधाते हुए विवादास्पद बयान दिया. लेकिन इन नेताओं का बहिष्कार नहीं किया जाता है. ये अपने द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के बारे में बात करने पर पत्रकारों से कतराते हैं और G-20 भारत के बारे में अच्छी बातें कहने वाले पत्रकारों का ये बहिष्कार करते हैं. बीजेपी के प्रवक्ता पात्रा  कहा कि नेता भगवान पर सवाल उठा सकते हैं, लेकिन पत्रकार इन नेताओं पर सवाल नहीं उठा सकते. आखिर क्यों?

About Post Author