भाजपा अध्यक्ष ने राष्ट्रीय महासचिवों, कई प्रदेशों के अध्यक्षों के साथ की अहम बैठक

KNEWS DESK… देश की राजधानी स्थित मुख्य कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज यानी 1 जुलाई को राष्ट्रीय महासचिवों और कई प्रदेशों के अध्यक्षों के साथ एक अहम बैठक की। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैठक में 6,7 और 8 जुलाई को पार्टी महासचिव और अन्य अध्यक्षों के लिए बड़े फैसले लिए जाएंगे। बैठक में आने वाले चुनावों पर अहम चर्चा होगी जिसमें कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं।

दरअसल आपको बता दें कि भाजपा की जुलाई महीने में होने वाली बैठक में कई बड़े व अहम फैसले लिए जा सकते हैं। इस दौरान 30 व 31 जून तक चलाए गए जनसम्पर्क अभियान की भी समीक्षा की। यह पहला मौका था जब भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दक्षिणी ,पूर्वी और उत्तरी मोर्चों पर तैनात भाजपा के नेताओं के साथ अहम बैठक की।

7 जुलाई को होंगी विभिन्न जोन में बैठक

मिली जानकारी के अनुसार बिहार, मिजोरम, ओड़िशा, झारखंड सहित पश्चिम बंगाल, अरुणाचल प्रदेश, सिक्किम, मेघालय, मणिपुर, नागालैंड,  त्रिपुरा, असम की मीटिंग 6 जुलाई को गुवाहाटी में होगी। इसी के साथ साथ उत्तरी क्षेत्र पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़, राजस्थान, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तराखंड, दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश की मीटिंग दिल्ली के बीजेपी हेडक्वार्टर में होगी। हैदराबाद स्थित बीजेपी कार्यालय में तमिलनाडु, केरला, कर्नाटका, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मुंबई. गोवा, अंडमान एंड निकोबार, और लक्षदीप की मीटिंग होगी.

About Post Author