भाजपा हमारे उम्मीदवारों को नामांकन दाखिल करने से रोकने की कोशिश कर रही है, हमारे चुनाव एजेंटों को धमका रही है- मल्लिकार्जुन खड़गे

KNEWS DESK- कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने लखनऊ में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा कांग्रेस के चुनाव एजेंटों को धमकी दे रही है और कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों को नामांकन दाखिल करने से रोक रही है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने वाले खड़गे ने कहा कि भाजपा के लोग शक्तिशाली हैं। वे हमारे लोगों को नामांकन दाखिल करने से रोकने की भी कोशिश कर रहे हैं। वे हमारे चुनाव एजेंटों को भी धमकी दे रहे हैं। कांग्रेस प्रमुख ने लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत पर भरोसा जताया और कहा कि लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं और इंडिया गठबंधन मजबूत स्थिति में है। हमारे देश के लोगों ने पीएम मोदी को सत्ता से बाहर करने का फैसला कर लिया है। मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि इंडिया गठबंधन 4 जून को नई सरकार बनाएगा।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हमने देश के लिए बहुत योगदान दिया है। कांग्रेस की सरकार ने देश के विकास के लिए बहुत काम किया है लेकिन आज हालात ये हैं कि डराकर चुनाव जीतने की कोशिश की जा रही है। चुनाव में एजेंटों को धमकी दी जा रही है। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने वादा किया कि हम सत्ता में आएंगे तो गरीबों को 5 की जगह 10 किलो राशन देंगे।

ये भी पढ़ें-   कार्तिक आर्यन ने चंदू चैम्पियन का पहला पोस्टर किया शेयर, रेसलर अवतार में नजर आए एक्टर

About Post Author