छोटे से चुनाव में वोट चोरी करते पकड़ी गई BJP…, सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

KNEWS DESK- आज यानी 2 फरवरी को दिल्ली में आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतरी। दरअसल, चंडीगढ़ मेयर चुनाव में आम आदमी पार्टी के समर्थन वाले इंडिया गठबंधन के कैंडिडेट की हार को विपक्षी पार्टियों ने लोकतंत्र की हत्या कहा था। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज इस मामले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भाग ले रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि, “हम लोग शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने आ रहे थे लेकिन रोका गया। जगह जगह से खबर आ रही है कि हमारे विधायकों, पार्षदों और कार्यकर्ताओं को जेल में डाल दिया गया है.” केजरीवाल ने कहा कि आप लोग वोट जहां डालकर आते हैं, वो वोट कहीं और चला जाता है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चंडीगढ़ में 36 पार्षद हैं, बीजेपी के 15 थे लेकिन इन्होंने चुनाव अधिकारी को बीजेपी का कार्यकर्ता बनाकर चुनाव जीत लिया। केजरीवाल के मुताबिक, अधिकारी ने काउंटिंग में एजेंट को ही नहीं बुलाया और खुद ही काउंटिंग कर इंडिया गठबंधन के 20 में से 8 वोट अवैध घोषित कर दिए।

केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सिर्फ 13 वोट पड़े मगर 16 वोट बताकर मेयर चुनाव जीता दिया गया। आम आदमी पार्टी को लेकर केजरीवाल ने कहा कि हमें सिर्फ 12 वोट मिले और 8 हमारे वोट खारिज कर दिए गए। केजरीवाल ने कहा कि सारे वोट हमारे ही गलत क्यों पड़े? केजरीवाल ने कहा कि चुनाव में जीत हार कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन लोकतंत्र जीतना चाहिए और हम जनतंत्र के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे।

“ऊपर वाले ने झाड़ू चलाया…”

अरविंद केजरीवाल ने एक दिलचस्प बात भी की। कहा,” पिछले कुछ सालों से हम लोग ये सुना करते थे कि बीजेपी चुनावों में गड़बड़ी करती है. ईवीएम में गड़बड़ी, वोटर का नाम कटवाती है। फर्जी वोट डलवाती है लेकिन पहले कभी कोई सबूत नहीं मिला था.” केजरीवाल ने गीता के हवाले से कहा कि जब जब पाप बढ़ता है तो ऊपर वाला आता है। केजरीवाल ने कहा कि “ऊपर वाले ने झाड़ू चलाया, देश की सबसे बड़ी पार्टी चंडीगढ़ के छोटे से चुनाव में वोट चोरी करते पकड़ी गई”।

ये भी पढ़ें-  हरियाणा: सीएम खट्टर ने किया बड़ा ऐलान, कहा- ‘गरीब परिवार को मिलेगा अपना घर…’, जानें पूरी जानकारी

About Post Author