Bihar Assembly: सीएम नीतीश ने किया जीतन राम मांझी का अपमान, सदन 2 बजे तक स्थगित

KNEWS DESK- बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र छह नवंबर से शुरू हुआ और इस विधानसभा का छठा दिन है। आपको बता दें कि बिहार विधानसभा की पहली पाली हंगामेदार रही। इस दौरान कुछ सवालों पर चर्चा भी हुई और संबंधित मंत्री ने जवाब दिया, लेकिन हंगामे की वजह से सदन को दो बजे तक स्थगित कर दी गई।

जीतन राम मांझी पर भड़के नीतीश कुमार

बीजेपी विधायकों के साथ जीतन राम मांझी स्पीकर के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे। बीते गुरुवार को सदन में आरक्षण संशोधन बिल-2023 पर चर्चा के दौरान सीएम नीतीश कुमार जीतन राम मांझी पर भड़क गए थे। इसको लेकर बीजेपी नीतीश सरकार को घेर रही है।

हंगामेदार रहा सदन की पहली पाली, दो बजे तक स्थगित

बिहार विधानसभा की पहली पाली हंगामेदार रहा। इस दौरान कुछ सवालों पर चर्चा भी हुई और संबंधित मंत्री ने जवाब दिया, लेकिन हंगामे की वजह से सदन को दो बजे तक स्थगित कर दी गई।

कार्यवाही स्थगित होने के बाद परिसर में मांझी धरने पर बैठे, नीतीश से इस्तीफे की मांग

विधानसभा की कार्यवाही स्थगित होने के बाद बीजेपी विधायक व मांझी विधानसभा परिसर में धरने पर बैठ गए हैं। नीतीश से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

आरजेडी विधायकों पर बीजेपी एमएलए भड़के, हुई धक्का धुक्की

बिहार विधानसभा में गुरुवार को सर्वसम्मति से आरक्षण संसोधन बिल पारित हुआ। आरजेडी विधायक अभी एक दूसरे को लड्डू खिलाकर विधानसभा परिसर में जश्न मना रहे थे। मिठाई लेकर आरजेडी विधायक बीजेपी विधायकों के पास पहुंच गए। बीजेपी विधायक मांझी के साथ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। आरजेडी विधायकों पर बीजेपी विधायक भड़क गए और धक्का धुक्की हुई।

ये भी पढ़ें-   उत्तरप्रदेश: 24 लाख दीपकों से रौशन होगी अयोध्या, दीपोत्सव से पहले आयोजित किया गया लेजर शो

About Post Author