बिहार विधानसभा में शक्ति परीक्षण से पहले जेडीयू विधायक को नवादा में पहले हिरासत में लिया गया फिर छोड़ा गया

KNEWS DESK- बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार के खगड़िया जिले के परबत्ता से जेडीयू विधायक डॉ. संजीव कुमार सिंह को नवादा में पुलिस प्रशासन ने हिरासत में ले लिया। हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया और कहा जा रहा है कि वे अब पटना के लिए रवाना हो गए हैं क्योंकि आज ही बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के लिए मतदान होना है।

बताया जा रहा है कि विधायक संजीव झारखंड के रास्ते सोमवार की सुबह बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे थे इसी दौरान उन्हें नवादा जिला प्रशासन की तरफ से बिहार झारखंड बॉर्डर पर रजौली में रोका गया और फिर उन्हें फॉरेस्ट गेस्ट हाउस रजौली में रखा गया।

बताया जा रहा है कि विधायक संजीव सरकार से नाराज चल रहे थे और फ्लोर टेस्ट में पार्टी के खिलाफ जाकर मतदान कर सकते थे। वे अपने पार्टी नेतृत्व से पूरी तरह कटे हुए थे।

हालांकि इस मामले में जिला प्रशासन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। आपको बता दें कि डॉ. संजीव के भाई बेगूसराय खगड़िया से कांग्रेस के एमएलसी है।

ये भी पढ़ें-   अयोध्या न जाने को लेकर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सपा पर साधा निशाना, बोले-“एक बार फिर अपना चाल चरित्र और चेहरा सबके सामने दिखा दिया”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.