बागपत : भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत का बड़ा बयान,कहा- भाजपा सरकार में डरा हुआ है मुस्लिम

रिपोर्ट :- कुलदीप पंडित

बागपत। बालियान खाप के चौधरी नरेश टिकैत ने आज बागपत में मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में मुस्लिम डरा हुआ है। और सरकार में मुसलमानों का फजीता हो रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह के काम और सरकार का विरोध हम और चौधरी साहब कर रहे हैं। अगर हम मुस्लिम होते तो अब तक हमारा घर टूट चुका होता। साथ ही उन्होंने लोगों से कहा कि खाप चौधरी आपके लिए काम कर रहे हैं।

दरअसल आपको बता दें कि नरेश टिकैत ने आगे कहा कि आपको भी उनका साथ देने की जरूरत है। इसके साथ ही नरेश टिकैत ने मृत्यु भोज और फिजूल खर्ची पर रोक लगाने की मांग की। उन्होंने कहा कि विवाह मंडप में होने वाली शादी,देख दिखावा है। और मृत्यु भोज फिजूल खर्ची है। जिससे हमारा समाज आर्थिक रूप से बर्बाद हो रहा है। पंचायत में मौजूद खाप चौधरी की ओर इशारा करते हुए। उन्होंने कहा कि आप सभी खाप चौधरी इन तमाम चीजों से दूर रहे और मृत्यु भोज में कहीं भी खाना ना खाएं।

जानकारी के लिए बता दें कि नरेश टिकैत बागपत के बामनोली गांव में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहां उन्होंने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दे डाला है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में मुसलमान डरा हुआ है। और सरकार में इनकी फजीहत हो रही है। मामले से खुद को जोड़ते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से हम और चौधरी साहब सरकार का विरोध कर रहे हैं। अगर हम मुसलमान होते तो अब तक हमारा घर गिर गया होता। साथ ही उन्होंने रिट्यारमेंट समारोह में मोजूद लोगो से खाफ़ चोधरियों का साथ देने की अपील की है।

About Post Author