Anantnag Encounter: तीन जवानों की शहादत पर देशभर में गुस्सा, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के लगाए नारे

KNEWS DESK- कश्मीर के अनंतनाग जिले में बीते बुधवार को आतंकियों को साथ मुठभेड़ हुई। आपको बता दें कि मुठभेड़ में सेना के कर्नल, मेजर और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी वीरगति को प्राप्त हो गए। इस मुठभेड़ में शहीद होने वालों में 19 राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोनैक और डीएसपी हुमायूं भट्ट हैं।

बजरंग दल कार्यकर्ताओं का वीडियो वायरल

हुमायूं भट्ट के पिता जम्मू कश्मीर पुलिस में आईजी रह चुके हैं। इस घटना के बाद से देशभर में गुस्से का माहौल है। इसी कड़ी में बीते बुधवार को राष्ट्रीय बजरंग दल के सदस्यों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की है। इसी बीच बजरंग दल कार्यकर्ताओं का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें मोमबत्ती लेकर बजरंग दल कार्यकर्ता अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के लगाए नारे 

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि राष्ट्रीय बंजरंग दल के कार्यकर्ता हाथ में मोमबत्ती लेकर ‘शहीद जवान अमर रहे’ और ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगा रहे हैं। बता दें कि अनंतनाग जिले के कोकोरेनाग इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान तीनों जवानों को गोली लग गई। हालांकि मुठभेड़ में दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। बता दें कि मनप्रीत सिंह इस सर्च ऑपरेशन का नेतृत्व कर रहे थे। मंगलवार की रात इस ऑपरेशन को शुरू किया गया था।

About Post Author