अजय माकन ने सबसे पहले शराब घोटाला उठाया था, अब AAP के साथ गठबंधन कर रहे हैं- वीरेंद्र सचदेवा

KNEWS DESK – दिल्ली बीजेपी प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने शुक्रवार यानी आज आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस पर टिप्पणी की। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अजय माकन केजरीवाल सरकार के कथित शराब घोटाले के बारे में दिल्ली एलजी से शिकायत करने वाले पहले व्यक्ति थे। खबरों के मुताबिक, कांग्रेस और एएपी के बीच दिल्ली में सीटों के बंटवारे पर समझौता हो गया है। जल्द ही इस फैसले को सार्वजनिक किए जाने की संभावना है।

रिपोर्ट में कहा गया कि आम आदमी पार्टी दक्षिणी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, उत्तर पश्चिमी दिल्ली और नई दिल्ली सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी, जबकि कांग्रेस चांदनी चौक, पूर्वी दिल्ली और उत्तर पूर्वी दिल्ली सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

कौन हैं Virendra Sachdeva, जिन्हें बनाया गया दिल्ली भाजपा का अध्यक्ष? | Who is Virendra Sachdeva, who was made the President of Delhi BJP - Hindi Oneindia

 

वीरेंद्र सचदेवा ने गठबंधन को लेकर कहा 

दिल्ली बीजेपी प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि “जहां तक गठबंधन की बात है इस गठबंधन के एक मुखिया अजय माकन जी जिन्होंने शराब घोटाले की पहली शिकायत उप-राज्यपाल को की थी। उनकी शिकायत पर कार्रवाई हुई और आज उनके उप-मुख्यमंत्री, संजय सिंह ये सब जेल में हैं। और आज अरविंद केजरीवाल जी पूछताछ के लिए भागते फिर रहे हैं। तो मुझे लगता है आतिशी जी और सौरभ भारद्वाज को भी एक बार अजय माकान जी से पूछना चाहिए कि आपने शिकायत क्यों की। मैं कह रहा हूं न उनके पास कुछ नहीं है सिर्फ झूठ बोलना और झूठी सहानभूति पाने की कोशिश करना ये उनका प्रपंच है आम आदमी पार्टी का दिल्ली की जनता इन बातों को जानती है। इस लिए हम इसको दरकिनारे करते हैं।”

यह भी पढ़ें – मुंबई एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट, अंगद बेदी और मंदिरा बेदी हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

About Post Author