दिल्ली में राम राज्य का सपना पूरा करने का लक्ष्य, बजट भाषण में बोलीं वित्त मंत्री आतिशी

नई दिल्ली- दिल्ली की वित्त मंत्री आतिशी मार्लेना ने कहा कि AAP सरकार राजधानी में “राम राज्य” के सपने को साकार करने की कोशिश कर रही है।

“पिछले नौ वर्षों में हमने हर व्यक्ति के जीवन को बेहतर बनाने की दिशा में प्रयास किए हैं और परिवारों को खुशी प्रदान करने की दिशा में काम किया है। मुझे पता है कि राम राज्य के सपने को पूरा करने के लिए हमें अभी एक लंबा रास्ता तय करना है लेकिन इसे प्रस्तुत करते हुए दसवें बजट में मैं विश्वास के साथ कह सकती हूं कि पिछले नौ वर्षों में दिल्ली के लोगों के जीवन में जबरदस्त बदलाव आए हैं।”

दिल्ली की वित्त मंत्री आतिशी ने पिछले साल मार्च में कैबिनेट में शामिल होने के बाद अपना पहला बजट पेश किया।

दिल्ली की वित्त मंत्री आतिशी मार्लेना ने कहा कि “यहां विधानसभा में बैठे हम सभी लोग भगवान राम के जीवन से प्रेरित हैं। हमारा लक्ष्य दिल्ली में राम राज्य के सपने को पूरा करना था… राम राज्य में किसी को किसी भी प्रकार का दुख नहीं होता है और इस सपने को पूरा करना है।” हम पिछले नौ वर्षों से अथक प्रयास कर रहे हैं। पिछले नौ वर्षों में हमने प्रत्येक व्यक्ति के जीवन को बेहतर बनाने की दिशा में प्रयास किए हैं और परिवारों को खुशियाँ प्रदान करने की दिशा में काम किया है। मुझे पता है कि हमें अभी एक लंबा रास्ता तय करना है राम राज्य के सपने को पूरा करें लेकिन इस दसवें बजट को पेश करते हुए मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि पिछले नौ वर्षों में दिल्ली के लोगों के जीवन में जबरदस्त बदलाव आए हैं।”

ये भी पढ़ें-  लोकसभा चुनाव 2024: कोटा निवासियों ने हवाई कनेक्टिविटी, किसानों के लिए बेहतर सुविधाएं और छात्र आत्महत्याओं के समाधान की मांग की

About Post Author