धीरेंद्र शास्त्री को मारने की धमकी देने के आरोपी को मिली जमानत, सोशल मीडिया पर लिखा था ये मैसेज

KNEWS DESK- बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को हत्या की धमकी देने के मामले में बरेली के युवक अनस अंसारी को पुलिस ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने रिमांड का प्रार्थनापत्र निरस्त कर दिया। उसे जमानत मिल गई है। इसके बाद पुलिस ने नोटिस तामील कर आरोपी को छोड़ दिया।

स्क्रीनशॉट को ट्वीट कर मामले की शिकायत की

रविवार को रिठौरा चौकी के प्रभारी नवीन कुमार की ओर से आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। आरोपी अनस अंसारी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बाबा को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके स्क्रीनशॉट वायरल हुए थे। इन स्क्रीनशॉट को ट्वीट कर मामले की शिकायत की गई थी। पुलिस ने रविवार को ही आरोपी को पकड़ लिया था। सोमवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जमानत मिल गई।

इंस्टाग्राम पर धमकी भरे मैसेज

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के खाता गांव निवासी अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर धमकी भरे मैसेज किए थे। उसने लिखा था कि बाबा की मौत मंडरा रही है। उसके मैसेज के स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद रविवार को हिंदूवादी संगठनों ने कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में उसने धीरेंद्र शास्त्री की हत्या करने की धमकी देने की बात कबूल की थी।

धीरेंद्र शास्त्री ने दी थी ये प्रतिक्रिया

युवक की धमकी पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि गीदड़ भभकी से शेर डरा नहीं करते। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि अगर कभी मौका मिला तो हम भी बरेली जाएंगे, उनकी गठरी बांधने। धीरेंद्र शास्त्री ने बयान राजस्थान के कार्यक्रम में दिया है। उनका ही बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने ने कहा कि मीडिया के माध्यम से पता चला है कि एक युवक ने धमकी दी है। अगर उसके हाथों से ईश्वर ने लिखा होगा तो कौन रोक पाएगा।

About Post Author