AAP नेशनल काउंसिल की बैठक आज, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

KNEWS DESK- लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और परिषद की आज  सालाना बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। केजरीवाल की इस मीटिंग में संभावना है कि पार्टी के 300 से ज्यादा सदस्य भाग लेंगे। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के अलावा दिल्ली की 3 राज्यसभा सीटों के लिए होने वाले चुनाव पर भी इस बैठक में चर्चा हो सकती है।

10 दिनों तक साधना में लीन रहने के बाद दिल्ली लौटे केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री एक दिन पहले पंजाब के होशियारपुर में विपश्यना कार्यक्रम में 10 दिनों तक साधना में लीन रहने के बाद दिल्ली लौटे हैं। विपश्यना से निकलने के बाद सबसे पहली उनकी मुलाकात पंजाब के सीएम भगवंत मान से हुई थी। विपश्यना से लौटने के बाद उन्होंने पोस्ट एक्स जरिए बताया था कि साधना से असीम शांति मिलती है। इससे मुझे नई ऊर्जा मिली है। अब मैं फिर से जनता की सेवा में लग जाऊंगा। इसके अलावा उन्होंने अपने पोस्ट में सबके लिए मंगल कामना भी की थी।

सीएम अरविंद केजरीवाल का विपश्यना से लौटने के बाद सबसे ज्यादा चर्चा इस बात की है कि क्यों वो 3 जनवरी 2024 को ईडी के समन के मुताबिक पूछताछ के लिए जांच एजेंसी के दफ्तर पहुंचेंगे या पहले कि तरह पूछताछ में शामिल नहीं होंगे। बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में पूछताछ के लिए सीएम को हाल ही में ईडी ने तीसरी बार समन जारी किया था। ईडी ने सीएम को पूछताछ के लिए 3 जनवरी को अपने दफ्तर में बुलाया है। इससे पहले दो समन के जवाब में अरविंद केजरीवाल ने एक पत्र के जरिए ईडी के समन को गैर कानूनी करार दिया था। साथ ही ये पूछा था कि जांच एजेंसी पहले ये बताए वो किस हैसियत से मुझे पूछताछ के लिए बुला रही है।

ये भी पढ़ें-    ’22 जनवरी को सभी दीपावली मनाएं, रामज्योति जलाएं लेकिन…’ पीएम मोदी ने देशवासियों से की अपील

About Post Author