केरल ब्लास्ट मामले में एक शख्स ने किया सरेंडर, ये है आरोपी का नाम…

KNEWS DESK- 29 अक्टूबर यानि आज केरल के एर्नाकुलम के कलामासेरी में स्थित एक कन्वेंशन सेंटर में हुए तीन धमाकों के बाद एक शख्स के सरेंडर करने की खबर आ ही है। केरल के एडीजीपी (कानून और व्यवस्था) एमआर अजित कुमार ने बताया कि एक शख्स ने त्रिशूर ग्रामीण के कोडाकरा पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण किया है। उन्होंने कहा कि शख्स ने दावा किया है कि यह धमाके उसी ने किए हैं।

crime

सूबे के सभी 14 जिलों के पुलिस कप्तानों को अपने इलाकों में सख्त सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश जारी किए गए हैं। केरल पुलिस सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर बनाए हुए हैं। पुलिस का कहना है कि गलत सूचना फैलाने वालों, सांप्रदायिक और संवेदनशील पोस्ट डालने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

केरल के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने बताया कि सभी पुलिसकर्मियों को एक अलर्ट मैसेज भेजा गया है। सभी 14 जिलों के पुलिस प्रमुखों को रेलवे स्टेशनों और बस स्टेशनों के आसपास सावधान रहने के लिए कहा गया है। आईजी और कमिश्नर को मंगलौर सीमा पर कड़ी निगरानी के निर्देश दिए गए हैं। इन धमाकों को किसने किया और कैसे हुआ, इसकी जानकारी फिलहाल हमारे पास नहीं है। वहीं, पुलिस की टीम पिछले तीन दिनों के सीसीटीवी फुटेज ले लिए हैं। इसकी गहनता से जांच की जाएगी। जिस कन्वेंशन सेंटर में धमाके हुए हैं, वहां तीन दिवसीय धार्मिक सम्मेलन हो रहा था। आज यहोवा के साक्षियों की प्रार्थना के दौरान ब्लास्ट हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 40 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-    उर्फी जावेद बनी ‘भूल भुलैया’ का ‘छोटा पंडित’, यूजर बोलो- ‘पानी से तुम्हें खतरा है’

 

About Post Author