66 साल के Anil Kapoor ने माइनस 110 डिग्री में शर्टलेस हो किया वर्कआउट, फैन्स ने पूछ डाले मजेदार सवाल

bollywood desk : एक्टर अनिल कपूर जल्द ही फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएंगे, जिसके लिए वह जी-जान से जुटे हैं। अनिल ने हाल ही माइनस 110 डिग्री में शर्टलेस होकर वर्कआउट किया, जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं। कार्तिक आर्यन से लेकर शिल्पा शेट्टी और कपिल शर्मा तक दंग रह गए। वहीं फैन्स एक्टर की वाइफ से बोले कि इन्हें कंट्रोल करो

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इंडस्ट्री के एवरग्रीन एक्टर कहे जाते हैं। अभिनेका 66 साल के हैं और अपनी फिटनेस से आए दिन सभी को हैरान करते रहते हैं। अभिनेता अपनी फिटनेस से यंग एक्टर्स को टक्कर देते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। अनिल कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने दो वीडियो शेयर किए हैं। जिनमें वह माइनस 110 डिग्री में वर्कआउट करते दिखे हैं। अनिल कपूर ने शर्टलेस होकर यह वर्कआउट किया, जिसे देख हर कोई हैरान है।

अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में दो वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें वे माइनस 110 डिग्री सेल्सियस की ठंड में कार्डियो कर रहे हैं। पहली वीडियो में देखा जा सकता है कि वो उस रूम से बाहर निकलते हैं। दूसरी वीडियो में बाहर से उन्हें उस कोल्ड रूम में एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है। वहीं उन्होंने सिर्फ शॉर्ट्स पहन रखा है और मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं।

अनिल कपूर ने अपना वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है, ‘नॉटी @40 का टाइम गया, अब सेक्सी @60 का टाइम है।’ अनिल कपूर के वीडियो पर टिस्का चोपड़ा से लेकर जैकी श्रॉफ, नीतू कपूर, कार्तिक आर्यन, शिल्पा शेट्टी और भूमि पेडनेकर समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किया है।

मालूम हो कि अनिल कपूर इन फैट कम करने और फिट होने के लिए कायरोथैरेपी ले रहे हैं, जिसे कोल्ड थैरेपी भी कहा जाता है। लेकिन इस थैरेपी को प्रोफेशनल एक्सपर्टस की सलाह और उनकी देख-रेख में ही किया जाता है।

अनिल कपूर के इन वीडियोज पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक्टर के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘वाह, वाह, मुझे भी करना है।’

About Post Author