Xiaomi ने भारत में अपना न्यू स्मार्टफोन Redmi 10 किया लॉन्च, देखे Specification & Price

चीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi भारत में अपने नए स्मार्टफोन Redmi 10 को आज लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह फोन बजट या मिड-रेंज सेगमेंट में एंट्री कर सकता है। कंपनी इस फोन को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया था। फोन की माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुकी है। इससे माना जा रहा है कि इस फोन की सेल mi.com के अलावा फ्लिपकार्ट पर भी होगी। अफवाहों की मानें तो कंपनी इस फोन को नाइजीरिया में लॉन्च हुए Redmi 10C के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर भारत में ला सकती है।

DISPLAY-
कंपनी इस फोन में 6.71 इंच का एचडी+ LCD ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच और पतले बेजल्स के साथ आता है। कंपनी का यह फोन 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है।

CAMERA-
50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

BATTERY-
फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है।

About Post Author