क्या इंडिया गठबंधन के संयोजक होंगे मल्लिकार्जुन खरगे? दो दिनों तक होगी बैठक

KNEWS DESK- पिछले लंबे समय से विपक्षी दलों के गठबंधन में पीएम पद उम्मीदवार के लिए असमंजस बना हुआ है। आपको बता दें कि 31 अगस्त और 01 सितंबर दो दिनों तक होने वाली विपक्ष के महागठंबधन की बैठक में कुछ बड़े फैसले फैसले लेने की संभावना व्यक्त की गई है।

INDIA Alliance Meeting Mallikarjun Kharge Can get Bloc Chief Post while Competition Between Nitish Kumar and Mamata Banerjee Convenor Post I.N.D.I.A Meeting: इंडिया गठबंधन के संयोजक होंगे मल्लिकार्जुन खरगे! नीतीश कुमार और ममता बनर्जी के बीच भी है मुकाबला

बैठक में होंगे बड़े फैसले

महाराष्ट्र के मुंबई में होने गुरुवार और शुक्रवार (31 अगस्त और 01 सितंबर) को होने वाली विपक्षी गठबंधन नेशनल डेवलपमेंट इंक्लूसिव अलायंस (इंडिया) की बैठक में कुछ बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है तो वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच भी प्रतिस्पर्धा चल रही है। आपको बता दें कि मल्लिकार्जुन खरगे को इंडिया ब्लॉक के अध्यक्ष पद के लिए प्रस्तावित किए जाने की संभावना है. इसके साथ ही संयोजक पद के लिए नीतीश कुमार और ममता बनर्जी के बीच मुकाबला है. सूत्रों ने कहा, “संयोजकों के पद भी प्रस्तावित किए गए हैं पर चर चर्चा की जाएगी। कांग्रेस ने संयोजक पद का मुद्दा पूरी तरह से सहयोगी दलों की सहमति के ऊपर छोड़ दिया है.”

     रक्षाबंधन में अपनी बहन को गिफ्ट में दे ये किफायती स्कूटर्स, जानिये विस्तार में

About Post Author